जीजू निक जोनस से जूता छुपाई में परिणीति ने की इतने करोड़ की डिमांड, लेकिन दूल्‍हे मियां साली से भी तेज निकले  

इस रस्‍म को निभाएंगी प्रियंका की इकलौती कजिन सिस्‍टर, परिणीति चोपड़ा । परिणीति ने पहले ही फाइनल कर लिया है कि वो निक को हल्‍के में नहीं जाने देंगी ।

New Delhi, Oct 14 : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी टॉक ऑफ दि टाउन बनी हुई है । इन दोनों की शादी से जुड़ी खबरों में परिणीति का जिक्र भी अकसर ही होता रहा है । एक खबर ऐसी ही आ रही है जिसने सभी को हैरान कर दिया है । निक से परिणीति ने की है एक खास डिमांड । जुता छुपाई की रस्‍म में परिणीति ने निक से मांगे हैं पूरे 37 करोड़ रुपए, जी हां 5 मिलियन डॉलर की डिमांड की है परी ने अपने विदेशी जीजू से ।

रस्‍म तो निभानी पड़ेगी
निक हैं तो विदेशी लेकिन शादी तो देसी अंदाज में हो रही है । लिहाजा उन्‍हें वो सारी रस्‍में निभानी होंगी जो हिंदू शादियों में निभाई जाती है । उसीमें से एक रस्‍म है जूता छुपाई की रस्‍म । इस रस्‍म को निभाएंगी प्रियंका की इकलौती कजिन सिस्‍टर, परिणीति चोपड़ा । परिणीति ने पहले ही फाइनल कर लिया है कि वो निक को हल्‍के में नहीं जाने देंगी ।

37 करोड़ रुपए की डिमांड
परिणीति ने जीजू निक जोनास से जूता छुपाई की रस्‍म में 5 मिलियन डॉलर की डिमांड की हैं । एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्‍यू में उन्‍होने बताया कि निक से शादी में जूता छुपाई की रस्‍म के दौरान वो 5 मिलियन डॉलर (37 करोड़ रुपए) की डिमांड करने वाली हैं । लेकिन उनके जीजू उनसे भी तेज हैं । इंटरव्यू में परिणीति ने कहा कि निक उनसे भी शातिर हैं, उन्‍होने मुझे सिर्फ 10 डॉलर देने का वादा किया है । लेकिन मैं उन्‍हें इतना आसानी से नहीं छोड़ूंगी ।

दीदी की शादी में खूब नाचेंगी परिणीति
परिणीति ने अपनी आने वाली फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान बताया कि उन्‍होने पीसी की शादी के लिए कुछ खास तैयारियां भी की हैं । इंटरव्यू के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए परिणीति कहा कि वो ‘तूने मारी एंट्री..’, ‘राम चाहे लीला चाहे राम..’, जैसे गानों पर डांस करेंगी । साथ ही वो निक के गानों पर भी डांस करेंगी ।

एक्साइटेड थी परिणीती
प्रियंका की अगस्त में हुई रोका सेरेमनी में परीणीति काफी एक्साइटेड नजर आईं थी। सेरेमनी में पहुंचने वाली वे पहली सेलेब थी। रोका सेरेमनी से पहले वे अपनी बहन और होने वाले जीजा निक के साथ गोवा वेकेशन एन्जॉय करने भी गईं थी। आपको बता कि परी की अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ , ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘केसरी’ और ‘जबरिया जोड़ी’ हैं।