सलमान-ऐश्वर्या जैसी है पवन-अक्षरा की लव स्टोरी, एक्ट्रेस पहुंच गई थी पुलिस थाने

pawan singh

लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने वाले पवन और अक्षरा के रिश्ते में कड़वाहट तब आई, जब पवन सिंह ने अक्षरा को छोड़ किसी और से दूसरी शादी कर ली।

New Delhi, Dec 08 : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक जमाने में बेहद करीब थे, लेकिन दोनों की लव स्टोरी का द एंड हो गया, पवन और अक्षरा की प्रेम कहानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान और ऐश्वर्या जैसी है, पवन-अक्षरा के रिश्ते के चर्चे एक समय हर जुबां पर थे, दोनों ने कई फिल्में और गानों में साथ काम किया, भोजपुरी कपल को फैंस भी खूब पसंद करते थे, लेकिन फिर एक दौर आया, जब दोनों एक-दूसरे से दूर हो गये, बात पुलिस शिकायत तक पहुंच गई।

दूसरी शादी
लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने वाले पवन और अक्षरा के रिश्ते में कड़वाहट तब आई, जब पवन सिंह ने अक्षरा को छोड़ किसी और से दूसरी शादी कर ली। पवन शादी के बाद भी अक्षरा से रिश्ता रखना चाहते थे, लेकिन ये बात अक्षरा को मंजूर नहीं था, वो इसके लिये राजी नहीं हुई।

पुलिस केस
अक्षरा सिंह ने पिछले दिनों पवन सिंह पर परेशान करने का आरोप लगाया था, उन्होने कहा था कि उनके करियर को प्रभावित किया जा रहा है, लेकिन वो बिना डरे काम करती रहेंगी, उन्होने मामले में पुलिस शिकायत की थी, हालांकि पवन सिंह ने इस पर कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन कहा जाता है कि पवन शादी के बाद भी अक्षरा के साथ संबंध रखना चाहते थे।

नशे में बुरा व्यवहार
अक्षरा सिंह ने पुलिस के सामने पवन सिंह के खिलाफ ये भी आरोप लगाया था कि वो नशे में बुरा व्यवहार करते हैं, पवन और अक्षरा की लव स्टोरी का द एंड दुश्मनी के साथ हुआ, भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस ने अब धीरे-धीरे हिंदी इंडस्ट्री में भी पैर जमाने शुरु कर दिये हैं, अक्षरा ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भाग लिया था, वहीं पवन सिंह अब अपनी जिंदगी में आगे बढ गये हैं।