पवन सिंह ने दूसरी शादी की गर्लफ्रेंड को नहीं लगने दी थी भनक, पता चलते ही उठाया बड़ा कदम

पवन सिंह ने 5 मार्च 2018 को ज्योति सिंह से शादी की थी, इनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई, लेकिन अक्षरा सिंह ने कहा था कि उन्हें इस शादी के बारे में बिल्कुल जानकारी नहीं थी।

New Delhi, Jan 05 : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह लंबे समय तक एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ रिलेशनशिप में रहे, कहा जाता है कि दोनों लिन इन में रहा करते थे, लेकिन एक दिन अचानक एक्ट्रेस ने उन पर गंभीर आरोप लगाये और उनसे अपने रास्ते अलग कर लिया, इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी गुपचुप दूसरी शादी है।

पहली शादी
पवन सिंह ने 2014 में पहली शादी अपनी भाभी की बहन नीलम सिंह से की थी, हालांकि शादी के कुछ समय बाद ही नीलम ने मुंबई में अपने घर पर पवन की गैरमौजूदगी में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली, जिसके बाद से एक्टर अकेले हो गये थे।

अक्षरा से नजदीकियां
हालांकि इसके कुछ समय बाद ही पवन और अक्षरा की नजदीकियां बढने लगी, दोनों एक साथ कई फिल्मों में दिके, इनकी रीयल लाइफ केमेस्ट्री भी मैच करने लगी, pawan singh स्टेज शो में भी दोनों एक-दूसरे के साथ दिखते, हालांकि फिर अचानक से खबर आई कि पवन सिंह ने दूसरी शादी कर ली है, लेकिन वो अक्षरा नहीं बल्कि कोई और थी, जिनका नाम ज्योति सिंह है, वो बलिया की रहने वाली हैं।

दूसरी शादी
पवन सिंह ने 5 मार्च 2018 को ज्योति सिंह से शादी की थी, इनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई, लेकिन अक्षरा सिंह ने कहा था कि उन्हें इस शादी के बारे में बिल्कुल जानकारी नहीं थी, उन्होने कुछ समय के बाद एक्टर पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस का करियर बर्बाद करने और परिवार के साथ गाली-गलौच कर रहे हैं, अक्षरा ने ये भी कहा था कि जब वो उनके साथ रिश्ते में थी, तो वो उनके साथ अभद्र व्यवहार करते थे, उनको धोखा देकर किसी और से शादी कर ली, शादी के बाद भी पवन उनके साथ संबंध रखना चाहते थे, लेकिन वो इसके लिये राजी नहीं थी।