अनुराग कश्यप ने इस एक्ट्रेस को कहा था दिमागी तौर पर बीमार, तनुश्री का साथ देने पर भड़की

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद पूरा बॉलीवुड दो खेमों में बंटता दिख रहा है। तनुश्री के साथ खड़े सितारों में अनुराग कश्यप का भी नाम शामिल है।

New Delhi, Oct 02 : बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों खुद के साथ हुए उत्पीड़न के खुलासे के बाद चर्चा में है, उन्होने मीडिया से कहा कि साल 2008 में हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ जबरदस्ती की कोशिश की थी। तनुश्री दत्ता के अस खुलासे के बाद बॉलीवुड के कई कलाकार उनके साथ खड़े दिख रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा करते हुए निर्देशक अनुराग कश्यप को आड़े हाथों लिया है।

तनुश्री के समर्थन में अनुराग कश्यप
आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद पूरा बॉलीवुड दो खेमों में बंटता दिख रहा है। तनुश्री के साथ खड़े सितारों में अनुराग कश्यप का भी नाम शामिल है, वहीं अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न पर खुलकर बोली है। इसके साथ ही उन्होने अनुराग कश्यप पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। उन्होने कहा कि साल 2011 में फिल्म शंघाई में एक किरदार के ऑडिशन के दौरान डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने उनका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी।

अनुराग ने कहा था कि दिमागी तौर पर बीमार
पायल रोहतगी ने कहा कि जब मैंने उस समय दिबाकर बनर्जी पर आरोप लगाये थे, तो फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने मेरी बातों पर यकीन नहीं किया था। उन्होने अनुराग कश्यप को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दिबाकर बनर्जी पर मैंने आरोप लगाये, तो अनुराग ने मुझे दिमागी तौर पर बीमार बता दिया था, अब विवेक अग्निहोत्री पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं, तो अनुराग कश्यप तनुश्री दत्ता के साथ खड़े हैं।

भारत में नारीवाद जुमला
बॉलीवुड एक्ट्रेस यही नहीं रुकी, उन्होने केरल में नन के साथ हुए रेप की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि भारत में नारीवाद एक झूठा जुमला है, कुछ लोग रेप पीड़िता के समर्थन में प्रदर्शन करते हैं, तो कुछ नारीवादी सोच रखने वाले एक नन के बलात्कार पर कुछ शब्द भी नहीं बोलते हैं, हॉलीवुड की तरह ही यहां भी MeToo अभियान चलना चाहिये, ताकि कई लोगों के खिलाफ खुलासे हो सके।

फिल्मी पर्दे से दूर
मालूम हो कि पायल रोहतगी 36 चाइना टाउन और ढोल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, हालांकि वो लंबे समय से फिल्मी परदे से दूर है। आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर पर आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है। नाना पाटेकर ने मामले में कहा था कि 7-8 अक्टूबर को मुंबई लौटेंगे, तो एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजेंगे, फिलहाल वो जैसलमेर में हाउसफुल-4 की शूटिंग कर रहे हैं।