अब यही देखना बाकी था, उर्फी जावेद के नये वीडियो ने मचाया तहलका, देखिये

urfi

ये तो सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद को सुर्खियों में बने रहना बखूबी आता है, इस बार उर्फी ने ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो वॉक करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Feb 18 : एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से चर्चा में बनी रहती है, उन्हें सोशल मीडिया पर हॉट एंड सिजलिंग क्वीन का खिताब मिल चुका है, वो आये दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज में अपनी अजीबो-गरीब तथा बोल्ड ड्रेसेज से लोगों का ध्यान खींचती रहती है, लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर लोगों को करार झटका लगा है, क्योंकि इस बार उर्फी की ड्रेस पहली नजर में न्यूड शूट का एहसास करा रही है।

लोग हो गये कंफ्यूज
ये तो सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद को सुर्खियों में बने रहना बखूबी आता है, इस बार उर्फी ने ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो वॉक करती नजर आ रही हैं, उन्होने स्किन कलर की ऐसी फिट ड्रेस पहनी है, जो पहली नजर में लोगों को धोखा दे रही है।

एक पैर का कपड़ा खुला
इस ड्रेस को देखने के बाद कई लोग कमेंट बॉक्स में कह रहे हैं कि लग रहा है कि न्यूड फोटोशूट है, एक ने लिखा, एक टांग पर कपड़ा और लगा देती तो सच समझ ही नहीं आता, urfi javed2 आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने इस ड्रेस के साथ हील्स पहनी हुई है, उन्होने डार्क लिपस्टिक और कानों में हूप्स पहने हैं, साथ ही बालों की पोनी बनाई हुई है।

पोज देते हुए बिगड़ा बैलेंस
आपको बता दें कि बीते दिन उर्फी ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो अपनी एक दोस्त के साथ सीढियों से उतरती नजर आ रही हैं, दोनों नीचे आते ही काफी स्टाइल से पोज देती हैं, लेकिन इस पोज देने के चक्कर में उर्फी का बैलेंस बिगाड़ा जाता है, वो धड़ाम हो जाती है, ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।