राज बब्बर के बेटे ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, बेहद ग्लैमरस हैं प्रतीक की होने वाली पत्नी

Pratik New

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या से सगाई की है, उन्होने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी।

New Delhi, Jan 23 : बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है, उन्होने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है, दोनों की सगाई लखनऊ में हुई है, इस सगाई में परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए, दोनों की शादी की तारीख अभी पक्की नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों सात फेरे लेंगे।

सोशल मीडिया के जरिये दी जानकारी
बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या से सगाई की है, उन्होने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी, Pratik Babbar1सगाई की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होने लिखा, ‘#monday.. “holy snappp!.. that just happened!”

सान्या ने भी किया कमेंट
प्रतीक बब्बर के इस पोस्ट पर उनकी मंगेतर सान्या सागर ने भी कमेंट किया, उन्होने लिखा “Yus baby (sic).” प्रतीक बब्बर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, prateik-babbar5लोग उन्हें इस पोस्ट पर कमेंट कर सगाई की बधाई और शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

पिछले आठ साल से जानते हैं प्रतीक-सान्या
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित राइटर, डायरेक्टर सान्या सागर बेहद ग्लैमरस हैं, प्रतीक और सान्या दोनों एक-दूसरे को पिछले आठ साल से जानते हैं, Pratik Babbar Sanya1हालांकि दोनों का रिलेशनशिप 6 महीने पहले ही शुरु हुआ, अब दोनों ने सगाई कर ली है, जल्दी ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे।

लंदन से पढी है सान्या सागर
राज बब्बर के घर की होने वाली बहू सान्या सागर लंदन से पढी हैं, उन्होने गोल्थस्मिथ यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से ग्रेजुएशन किया है।Sanya Sagar इसके साथ ही सान्या ने लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्ममेकिंग में स्पेशलाइजेशन किया है, वो फिल्म द लास्ट फोटोग्राफ में बतौर प्रोडक्शन असिस्टेंट काम कर चुकी हैं, इसके साथ ही वो कई और प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।

लखनऊ से है नाता
सान्या सागर डायरेक्टर और राइटर हैं, उन्हें बॉलीवुड के उभरते हुए चेहरे के रुप में देखा जा रहा है, वो लखनऊ के राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है, Pratik Babbar Sanyaजबकि प्रतीक बब्बर का भी यूपी कनेक्शन है, इसी वजह से दोनों ने सगाई के लिये लखनऊ को चुना, लेकिन बिना किसी ताम-झाम के सादे समारोह में दोनों ने सगाई कर ली।

प्रोफेशनल फ्रंट
अगर प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए, तो प्रतीक बब्बर की तीन साल बाद फिल्मी परदे पर वापसी हो रही है, वो टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी-2 में नजर आएंगे, Prateek Babbar12इसमें वो नेगेटिव किरदार कर रहे हैं। इस फिल्म से पहले प्रतीक जाने तू या जाने ना, एक दीवाना था और धोबी घाट जैसी फिल्मों में काम किया है।

डिप्रेशन में चले गये थे प्रतीक
सान्या सागर से पहले प्रतीक का एक्ट्रेस एमी जैक्सन के साथ रिलेशनशिप था, लेकिन उनसे ब्रेकअप के बाद प्रतीक डिप्रेशन में चले गये थे, Prateik-Babbar3साथ ही उन्हें ड्रग्स की भी लत पड़ गई थी, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होने खुलकर इस बात को स्वीकार किया था कि उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी, जिसकी वजह से वो डिप्रेशन में चले गये थे, हालांकि अब उन की लाइफ बैक टू नॉर्मल हो चुकी हैं।

स्टार किड हैं प्रतीक बब्बर
बॉलीवुड स्टार राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे है Prateik Babbar, हालांकि प्रतीक जब छोटे थे, तभी उनकी मां स्मिता पाटिल का निधन हो गया था, prateik babbar44जिसके बाद उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली। पिछले दिनों एक कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने कहा था कि उन्हें लगता है कि उनसे बेहतर एक्ट्रेस सिर्फ स्मिता पाटिल थी, साथ ही उन्होने Prateik के सिर पर हाथ फेरते हुए कहा था कि वो उन्हें भी अपनी मां समझें।