ऐसे चेहरा छुपाकर सलमान खान से मिलने पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस, जमानत पर फैसला कल

Jodhpur

प्रिटी जिंटा और सलमान खान कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों अच्छे दोस्त भी हैं, शायद इसी नाते एक्ट्रेस सलमान से मिलने पहुंची थी।

New Delhi, Apr 06 : काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान दोषी करार दे दिये गये हैं, कोर्ट ने उन्हें पांच साल की सजा सुनाई है, फिलहाल वो जेल में बंद हैं। अब सलमान की खास दोस्त प्रिटी जिंटा शुक्रवार दोपहर जोधपुर पहुंची। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपना चेहरा हैट लगाकर पूरी तरह से छिपाने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उन्हें पहचान लिया। एक्ट्रेस एयरपोर्ट से सीधे जेल के लिये रवाना हो गई।

नहीं दिया किसी का जबाव
जोधपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय प्रिटी जिंटा ने सिर पर बड़ी सी सफेद हैट लगा रखी थी। दिल्ली से जोधपुर पहुंची एक्ट्रेस ने हैट को नीचा कर अपना चेहरा छुपाने की कोशिश की, preity-zintaलेकिन कार में बैठने के दौरान ही लोगों ने उन्हें पहचान लिया। मीडिया वालों ने एक्ट्रेस से बात करने की भरपूर कोशिश की, लेकिन उन्होने किसी के भी सवाल का जबाव नहीं दिया और वहां से चलती बनीं।

सीधे पहुंची जेल
एयरपोर्ट से प्रिटी जिंटा सीधे जेल के लिये रवाना हो गई, हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि जेल प्रशासन ने उन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार से मिलने का समय दिया है, Salman1या नहीं, हालांकि कहा जा रहा है कि प्रिटी के मैनेजर उनके वहां पहुंचने से पहले ही समय ले लेंगे। हालांकि कुछ ही देर में बॉलीवुड एक्ट्रेस जेल के दरवाजे पर पहुंच जाएंगी।

कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं प्रिटी-सलमान
आपको बता दें कि प्रिटी जिंटा और सलमान खान कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों अच्छे दोस्त भी हैं, शायद इसी नाते एक्ट्रेस सलमान से मिलने पहुंची थी, salman preityलेकिन मीडिया और आम लोगों की नजरों से बचने के लिये उन्होने बड़ी सी हैट लगा रखी थी। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि धूप और गर्मी से बचने के लिये एक्ट्रेस ने हैट लगा रखा था।

जमानत पर फैसला कल
मालूम हो कि काला हिरण केस में सलमान खान को जोधपुर के एक अदालत ने पांच साल कैद की सजा सुनाई है। जिसके बाद कल उन्हें जेल भेज दिया गया। Salman Khanआज दबंग खान की जमानत को लेकर कोर्ट में सुनवाई हुई, जमानत पर बहस सुनने के बाद जज ने फैसला शनिवार तक के लिये सुरक्षित रख लिया है। यानी कल तक बजरंगी भाईजान को जेल में ही गुजारनी पड़ेगी।

परिवार के लोग भी जोधपुर में
सलमान खान के कई दोस्त और परिवार के लोग भी जोधपुर पहुंच रहे हैं, भाईजान की दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता गुरुवार से ही जोधपुर में है, salman Khan courtसाथ ही भाई सोहेल और अरबाज भी पहुंच चुके हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां मुंबई स्थित उनके घर पर पहुंच रहे हैं। कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीदी, अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा समेत कई सितारे यहां आ चुके हैं।

शुक्रवार को क्या हुआ कोर्ट में ?
आज सलमान खान के वकीलों ने 51 पेज की जमानत याचिका दाखिल की, जिसमें 54 बिंदुओं को आधार बनाया गया है, जिसमें कहा गया है कि salman-khan0दबंग खान को भी अन्य आरोपियों की तरह ही संदेह का लाभ मिलना चाहिये। कोर्ट में सलमान की बेल याचिका पर करीब 40 मिनट तक बहस चली, जिसमें सलमान के वकील ने कहा कि ये मामला बीस साल पुराना है, ऐसे में सलमान के लिये ये बीस साल भी किसी सजा से कम नहीं रहे हैं। जिसके बाद जज ने जमानत पर फैसला कल तक के लिये सुरक्षित रख लिया है।