वायरल गर्ल का नया वीडियो, इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने की फिल्म ऑफर, पढिये उनका वेलेंटाइन कौन है ?

priya Prakash4

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो में प्रिया प्रकाश दूर-दूर से ही अपने नखरीली अदाओं से अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Feb 14 : मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर रातों-रात सोशल मीडिया सनसनी बन गई है, अब उनका एक और नया वीडियो आया है, जिसमें वो पहले से ज्यादा कातिलाना अदाएं दिखातीं नजर आ रही हैं, आपको बता दें कि इस वीडियो में प्रिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्लासरुम में दिख रही हैं, जहां उनके साथ कुछ और स्टूडेंट्स पढाई कर रहे हैं, लेकिन प्रिया प्रकाश दूर-दूर से ही अपने नखरीली अदाओं से अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं।

मलयाली फिल्म का है वीडियो
आपको बता दें कि प्रिया का ये नया वीडियो उनकी अपकमिंग डेब्यू फिल्म ओरु अदार लव का है, जो वेलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया है। Priya Prakashये फिल्म अगले महीने 3 मार्च को रिलीज होगी, फिल्म के गाने मनिक्या मलरवा पूवी … के रिलीज होने के बाद नो डाउट टीजर भी ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है। ये फिल्म खासतौर से यंगस्टर्स को ध्यान में रखकर बनाई गई है।

एक्ट्रेस के साथ-साथ सिंगर भी है प्रिया
प्रिया प्रकाश वारियर को एक्टिंग के साथ-साथ सिगिंग से भी खास लगाव है, हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, Priya Prakash1जिसमें वो बॉलीवुड सांग चन्ना मेरेया… गाती हुई नजर आ रही हैं। शायद आपको जानकर हैरानी होगी, कि उन्हें हिंदी नहीं आती है, वो सिर्फ मलयालम और अंग्रेजी बोलती हैं, इसके बावजूद वो ना सिर्फ बॉलीवुड गाने पसंद करती हैं, बल्कि गाती भी हैं।

सोशल मीडिया सनसनी
वीडियो वायरल होने के बाद 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस प्रिया के अब तक इंस्टाग्राम पर 25 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं, Priya Prakash2इसके साथ ही उनका वीडियो यू-ट्यूब और दूसरे सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है, रातों-रात उनके लाखों फैंस बन चुके हैं।

कौन हैं प्रिया प्रकाश वारियर ?
ओरु अदार लव प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म है, इस फिल्म के गाने में उन्होने कातिलाना एक्सप्रेशन और स्माइल दिये थे, Priya Prakash31जिसकी वजह से रातों-रात वो करोड़ों लोगों की दिल जीत इंटरनेट सेंसेशन बन गई। 18 वर्षीय प्रिया केरल की रहने वाली हैं, फिलहाल वो थ्रिसूर के विमला कॉलेज से बीकॉम की पढाई कर रही हैं।

फ्यूचर प्लानिंग
प्रिया से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया कि आने वाले दिनों में आपको विंकिंग क्वीन कहकर याद किया जाए, तो कैसा लगेगा ? Priya Prakash33इस सवाल के जबाव में उन्होने कहा कि वो चाहेंगी, कि उन्हें विकिंग क्वीन नहीं बल्कि एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर याद किया जाए, वो एक्टिंग में ही करियर बनाना चाहती हैं, लेकिन उससे पहले पढाई भी पूरा करना चाहती हैं।

बॉलीवुड से ऑफर
रातों-रात मिली इतनी पॉपुलैरिटी के बाद बॉलीवुड में उनकी क्या प्लानिंग हैं, इस सवाल पर सोशल मीडिया सनसनी ने कहा कि उन्हें पिंक फिल्म के निर्देशक ने फोन किया था, Priya Prakash3साथ ही अपने साथ काम करने का ऑफर भी दिया, उन्हें बॉलीवुड में काम करके खुशी होगी, लेकिन फिलहाल वो अभी कोई फिल्म साइन नहीं करना चाहती, वो अभी अपने डेब्यू फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रही हैं, इसके बाद वो दूसरे फिल्मों को लेकर काम शुरु करेंगी।

प्रिया प्रकाश का वेलेंटाइन
जब मलयाली एक्ट्रेस से उनके वेलेंटाइन को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने हंसते हुए कहा कि फिल्म में वो जिसके साथ फ्लर्ट कर रही हैं, वही उनके वेलेंटाइन हैं, Priya Prakash34फिर उनसे सवाल किया गया कि क्या निजी जीवन में भी उनका कोई वेलेंटाइन हैं, तो उन्होने कहा कि नहीं फिलहाल तो नहीं है।

लड़कियां क्यों आंख नहीं मार सकती ?
क्या असल जिंदगी में भी उन्होने कभी आंख मारी है, इस सवाल के जबाव पर उन्होने ना कहां, लेकिन उन्होने ये जरुर माना कि लड़कियां भी आंख मार सकती है, Priya Prakash32इससे वो अपनी दिलचस्पी भी लड़के में जाहिर कर सकती है, साथ ही दूसरे के दिलचस्पी के बारे में पूछ भी सकती है, ऐसा जरुरी नहीं कि सिर्फ लड़के ही आंश मारते हैं, उन्हें ही ये हक है, अगर लड़कियों को लड़के से प्यार हो जाए, तो वो भी पहल कर सकती हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…