इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो वायरल, एक्‍ट्रेस ने फैन्‍स को ऐसे कहा थैंकयू

imgpsh_fullsize

26 सेकंड के क्लिप से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो सामने आया है । इस वीडियो को भी कुछ ही घंटों में हजारों व्‍यूज मिल चुके हैं ।

New Delhi, Feb 13 : प्रिया प्रकाश वारियर, ये नाम कुछ दिनों पहले तक कोई नहीं जानता था लेकिन अब इस नाम के लाखों दीवाने हैं । महज कुछ सेकंड के वीडियो ने प्रिया को इंटरनेट की दुनिया की सनसनी बना दिया है । प्रिया का वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि फैन्‍स इसे देखने के बाद खुद को रोक ही नहीं पाए । नतीजतन प्रिया के इंस्‍टाग्राम पर आते ही उन्‍हें लाखों फैन्‍स की फॉलोइंग मिल गई । 24 घंटे से भी कम समय में 1 मिलियन फॉलोवर बनाने वालीं प्रिया प्रकाश ने अब अपने फैन्‍स को उसी अंदाज में शुक्रिया किया है ।

ट्विटर पर किया थैंक्‍स
प्रिया प्रकाश के वीडियो को देखने वालों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है । इंस्‍टाग्राम पर 1.8 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर चुकीं प्रिया ने अब ट्विटर  पर अपने फैंस को खास अंदाज में शुक्रिया कहा है । प्रिया ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी उसी मुस्‍कान के साथ नजर आई हैं और आंखें मटकाती हुई दिख रही हैं । प्रिया के इस वीडियो को भी ढेरों व्‍यज मिल रहे हैं ।

फैन्‍स का शुक्रिया 
इस वीडियो में प्रिया बस इशारे करती ही नजर आई हैं । हालांकि उन्‍होने इसे कैप्शन जरूर दिया है, जिसमें लिखा है – ‘आप सभी लोगों काPriya Prakash2 बहुत-बहुत शुक्रिया.. मुझे इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए। मैं हर किसी को तो रिप्लाई नहीं कर पा रही हूं। लेकिन मैं आप तक पहुंचने की पूरी कोशिश करूंगी। तब तक आप अपना प्रेम यूं ही मुझपर बरसाते रहे।’

प्रिया की शरारत भरी मुस्‍कान
प्रिया प्रकाश का ये वीडियो उनकी आने वाली फिल्‍म से है । जिसकी 26 सेकंड की किलपिंग ही वायरल हो रही है । प्रिया इस वीडियो में अपनी Priya Prakash1नजरे उठाती और झुकाती नजर आई हैं । स्‍कूल असेंबली में प्‍यार भरी ये शरारत वो अपने एक क्‍लासमेट के साथ करती नजर आ रही हैं । भौहों को मटकाना, आंखों से शरारत करना, आंखो मारना, थोड़े से वीडियो में उनके ये प्‍यारे एक्‍सप्रेशन लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं ।

कई सितारों के टूटे रिकॉर्ड 
प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्‍या इतनी तेजी से बढ़ी की उन्‍होने कई बड़े सितारों के रिकॉर्ड तोड़ डाले । रविवार, 11 फरवरीPriya Prakash की शाम 7 बजे तक उनके 2.49 लाख फॉलोअर्स थे । प्रिया की फिलम का वीडियो वायरल होने के बाद उनकी फॉलोइंग 22 घंटे बाद यानी 12 फरवरी शाम 5 बजे तक 1.1 मिलियन तक पहुंच गई। जो 13 फरवरी की दोपहर तक 1.8 मिलियन जा पहुंची है ।

कैटरीना कैफ को किया पीछे
एक दिन में एक मिलियन यानी 10 लाख फॉलोअर्स बनाने का रिकॉर्ड कैटरीना कैफ के नाम था । अप्रैल 2017 में कैटरीना ने इंस्‍टाग्राम ज्‍वॉइनPriya Prakash3 किया था और लाखों लोगों ने उन्‍हें एक ही दिन में फॉलो किया था । इंस्‍टाग्राम ही नहीं प्रिया ट्विटर पर भी सबसे आगे निकल गई हैं । एक दिन में ट्विटर पर प्रिया के 800 से ज्‍यादा फॉलोअर्स बना लिए हैं ।

ट्विटर पर भी कमाल 
फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी कायली जेनर भी प्रिया से पीछे रह गई हैं । रोनाल्डो ने ट्विटर पर डेब्यू करनेPriya Prakash33 के 24 घंटे के अंदर 650 फॉलोअर्स बनाए थे। वहीं कायली जेनर को एक दिन में 806 फॉलोअर्स बनाए थे । प्रिया प्रकाश के ट्विटर पर 24 घंटे के अंदर 814 फॉलोअर्स बने हैं। प्रिया प्रकाश की बढ़ती पॉपुलैरिटी उन्‍हें इंटरनेट पर सबसे आगे ला चुकी हैं ।
https://twitter.com/priyapvarrier/status/962654259366916096?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Fentertainment%2Fpriya-prakash-varrier-winking-her-eyes-in-new-video-posted-for-fans-says-thanks-for-the-love%2F575079%2F