प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो हुआ वायरल, मेकअप रूम से किया आंखों का इशारा

नेशनल क्रश घोषित हो चुकीं प्रिया प्रकाश का एक ओर वीडियो वायरल हुआ है । इस बार मेकअप रूम से प्रिया सबको अपने इशारों पर नचा रही हैं ।

New Delhi, May 04 : जिनकी आंखों के एक इशारे पर लाखों मर मिटे, जिनके एक लुक ने करोड़ों को अपना दीवाना बना दिया, सोशल मीडिया में सनसनी ला दी, वही प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो वायरल हो रहा है । प्रिया का ये वीडियो उनके किसी शूटिंग सेट से आया है, स्‍मोकी आइज खूबसूरत हेयर स्‍टाइल के बाद उनका ये वीडियो Voompla नाम के इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है । देखते ही देखते इस वीडियो के लाइक्‍स लाखों में पहुंच गए हैं ।

आंखों से इशारे करती आई नजर
प्रिया प्रकाश अपने इस वीडियो में पहले तैयार होती नजर आ रही हैं । उनकी हेयर स्‍टाइलिंग टीम उन्‍हें सजाने, संवारने का काम कर रही है । इस दौरान प्रिया अपने फोन पर बिजी नजर आ रही हैं । मेकअप, हेयर डन होने के बाद प्रिया ये वीडियो रिकॉर्ड करती हैं और अपनी आंखों की उन्‍हीं अदाओं से फैन के लिए ये वीडियो शेयर करती हैं ।

कुछ ही घंटों में लाइक्‍स की बौछार
प्रिया प्रकाश के वीडियोज के बस आने की देर होती है । उनके फैन्‍स उनके वीडियोज पर बस टूट पड़ते हैं  । कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लाखों लाइकस मिल चुके हैं । नेशनल क्रश के नाम से मशहूर हो चुकीं प्रिया प्रकाश के इस वीडियो को लेकर भी ऐसी ही दीवानगी है । जिस हैंडल पर इसे पोस्‍ट किया गया है उसमें इस पर टैग दिया गया है कि इससे पहले कि प्रिया अपनी नजरों से गोलियां चलाएं, सब संभल जाएं ।

देखते ही देखते बढ़े फॉलोअर्स
रातों रात पॉपपुलर होने वाली प्रिया प्रकाश के फॉलोअर्स की संख्‍या लगातार बढ़ रही है । प्रिया के अब तक 5.8 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं और ये संख्‍या लगातार बढ़ रही है । प्रिया के लिए ये दीवानगी उनकी आने वाली मल्‍याली फिल्‍म ओरू अडार लव के एक वीडियो क्लिप के कारण शुरू हुई है । फरवरी महीने में आई इस क्लिप को देखकर लोग दीवाने हो गए थे ।

वैलेंटाइन का मिला भरपूर फायदा
वेलेंटाइन के मौके पर आए इस क्लिप को प्‍यार, रोमांस के महीने का भी भरपूर फायदा मिला । सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वो वैलंटाइंस डे सिंबल बन गईं । लोगों ने उन्हें नैशनल क्रश तक का टाइटल दे डाला था । प्रिया प्रकाश का ये वीडियो पूरे देश में पॉपपुलर हुआ । उनके फॉलोअर्स देश ही नहीं दुनिया भर से उन्‍हें लाइक करते हैं । उनके वीडियो और इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को काफ पसंद किया जाता है ।

एड फिल्‍म में भी आई नजर
प्रिया अभी सिर्फ 18 साल की हैं, और अपनी आने वाली फिल्‍म को लेकर खासी एक्‍साइटेड हैं । रातों रात मिली पॉपुलैरिटी उनके लिए भी सपने के पूरे होने जैसी है । प्रिया गाती भी बहुत अच्‍छा हैं और उन्‍हें हाल ही में एक एड में भी देखा गया । आने वाले दिनों में प्रिया बॉलीवुड फिल्‍मों में भी नजर आ सकती हैं । प्रिया को लेकर बॉलीवुड में भी काफी चर्चा रही थी । खबर थी कि उन्‍हें सिंबा के लिए कास्‍ट किया जाना था, लेकिन फिर वो पिफल्‍म सारा अली खान को दे दी गई । बहरहाल प्रिया की फिल्‍म ओरू अडार लव का बेसब्री से इंतजार है । 14 जून 2018 को ये फिल्‍म रिलीज होनी है ।