Priyanka Chopra और निक जोनस ने रेड कारपेट पर फिर दिखाया जलवा, छा गई तस्वीरें!

priyanka chopra latest photoshoot

प्रियंका चोपड़ा रात में करीब एक-दो घंटे में ही अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में 10 से 12 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

New Delhi, Apr 12 : हॉलीवुड पावर कपल प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस एक बार फिर अपने रेड कारपेट लुक से महफिल लूट चुके हैं, कई इंटरनेशनल इवेंट्स में अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहने वाली देसी गर्ल प्रियंका ने एक बार फिर बता दिया, कि ग्लैमर की दुनिया में कोई उन्हें टक्कर नहीं दे सकता है, अब प्रियंका और निक जोनस ने BAFTA 2021 में अपनी धांसू एंट्री से फैशन वर्ल्ड में सनसनी मचा दी है।

सोशल मीडिया पर धूम
74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स की धूम सोशल मीडिया पर नजर आ रही है, कई इंटरनेशनल स्टार्स अपनी तस्वीरें इस दौरान शेयर की है, priyanka chopra नहीं निक प्रियंका की जोड़ी ने अपने स्टाइल के आगे सबको फीका कर दिया है। इस इवेंट के लिये प्रियंका और निक का लुक वाकई कमाल का लग रहा है, दोनों की केमेस्ट्री काबिले तारीफ दिख रही है, ये तस्वीरें खुद प्रियंका ने बीती रात शेयर की है।

लाइक्स की बरसात
प्रियंका चोपड़ा रात में करीब एक-दो घंटे में ही अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में 10 से 12 लाख लाइक्स मिल चुके हैं, priyanka chopra bafta 2021 इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा ने दो अलग-अलग ड्रेसेज में तस्वीरें पोस्ट है, देसी गर्ल का ये दोनों ही लुक्स फैंस का दिल जीत रहा है।

फ्लोरल जैकेट
कुछ तस्वीरों में प्रियंका पिंक कलर के फ्लोरल जैकेट स्टाइल टॉप के साथ धोती स्टाइल पैंट पहने नजर आ रही है, कहना गलत नहीं होगा कि priyanka chopra bafta dress इंटरनेशनल इवेंट में भी प्रियंका के लुक में हमारे देश की खूबसूरती की झलक मिल ही जाती है, इस बार प्रियंका की ड्रेस में फिर ये खासियत नजर आ रही है।