प्रियंका चोपड़ा के इस काम से आग बबूला हुए सलमान खान, ‘भारत’ छोड़कर ये काम करने जा रही हैं

फिल्‍म भारत छोड़कर प्रियंका ने सलमान को कुछ हद तक नाराज कर ही दिया था लेकिन अब उनके अगले कदम को जानकर तो सलमान भड़क ही जाएंगे । आप भी जानिए देसी गर्ल ने आखिर ऐसा क्‍या किया है ।

New Delhi, Jul 31 : बॉलीवुड में जहां हर एक्‍ट्रेस का सपना सलमान खान के साथ काम करने का होता है , वहीं एक ऐसी एक्‍ट्रस भी हैं जिन्‍होने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया है । वजह जो भी हो, लेकिन सलमान ये बात कभी नहीं भूलने वाले और अब जो हालात बन रहे हैं उसके बाद तो बिलकुल भी नहीं । जी हां हम प्रियंका चोपड़ा की ही बात कर रहे हैं । फिल्म ‘भारत’ छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा अपना समय निक जोनस को नहीं बल्कि एक हॉलीवुड फिल्‍म को देने जा रही है ।

हॉलीवुड फिल्‍म कर रही हैं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ने के बाद फिल्‍म के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर ने एक ट्वीट किया था कि प्रियंका निक को अपना समय देनाचाहती हैं । अली ने उनके लिए खुशी जाहिर करते हुए उन्‍हें बधाई भी दी थी । लेकिन ये क्‍या, खबर आ रही है कि प्रियंका एक और हॉलीवुड फिल्म में काम करने की तैयारी में हैं । निक को समय देने की बात क्‍या झूठ थी ।

क्रिस प्रैट के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा जल्द ही वो ‘काउबॉय निन्जा वाइकिंग’ में क्रिस प्रैट की प्रेमिका के रूप में दिखेंगी । वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, यूनिवर्सल के बड़े बजट वाली फिल्म में प्रियंका और प्रैट की कैमिस्ट्री दिखाई देगी । हॉलीवुड टीवी शो ‘क्वांटिको’ से पॉपुलर हुईं प्रियंका हाल ही में ‘ए किड लाइक जेक’ में नजर आईं थीं । इसमें जिम पार्सन्स और क्लेयर डेन्स भी थे ।

इन फिल्‍मों में भी आईं नजर
इससे पहले प्रियंका ‘बेवॉच’ में ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आ चुकी हैं । प्रियंका चोपड़ा आने वाले दिनों में रोमांटिक फिल्म ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ में  रेबेल विल्सन के साथ नजर आएंगी । कह सकते हैं कि प्रियंका बॉलीवुड से ज्‍यादा अब हॉलीवुड को तरजीह दे रही हैं । उनके पास बॉलीवुड के कोई प्रोजेक्‍ट नहीं है । सलमान खान ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म ऑफर की थी लेकिन उन्‍होने इसे छोड़कर हॉलीवुड फिल्‍म को चुन लिया ।

‘भारत’ में कैटरीना कैफ का होगा जलवा
प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद कौन होगी भारत की लीडिंग लेडी । सलमान खान ने इस सस्‍पेंस से भी पर्दा उठा दिया है । सोमवार देर रातउन्‍होने कैटरीना कैफ की एक तस्‍वीर के साथ ट्वीट किया । एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कैटरीना कैफ’ स्वागत है आपका ‘भारत’ की जिन्दगी में’ । यानी सलमान अपनी लेडी लक के साथ एक बार फिर नजर आएंगे ।

प्रियंका को सोशल मीडिया पर मिल रहा है सपोर्ट
बॉलीवुड में कुछ समय पहले तक शाहरुख और सलमान कैंप माने जाते थे । प्रियंका पहले से ही शाहरुख कैंप की मेंबर रही हैं । सलमान से उनकी दूरी सभी जानते थे । 10 साल बाद प्रियंका सलमान के साथ काम करने वालीं थीं । लेकिन उन्‍होने फिल्‍म को छोड़ दिया । सलमान भले इससे नाराज हों लेकिन सोशल मीडिया पर प्रियंका के इस कदम की तारीफ भी हो रही है । उनके फैन्‍स उन्‍हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं ।
https://www.youtube.com/watch?v=BYQB75qvpoo