पहले दिन ही ‘आउट ऑफ कंट्रोल’ हो गये निक-प्रियंका, कुछ ही मिनट में 4 लाख लाइक्स

priyanka nick

सोशल मीडिया पर पोस्ट किये जाने के कुछ ही देर में ये तस्वीर वायरल हो गई, अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया है।

New Delhi, Jan 01 : पूर्व विश्व सुंदरी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने नये साल की शुरुआत काफी रोमांटिक अंदाज में की है, प्रियंका के पति निक जोनस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उन्होने अपनी पत्नी को किस करते हुए तस्वीर पोस्ट की है, निक जोनस ने लिपलॉक की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, माई फॉरएवर न्यू ईयर्स किस, निक जोनस ने इस कैप्शन के साथ एक हर्ट इमोजी बनाया है।

लिपलॉक तस्वीर वायरल
सोशल मीडिया पर पोस्ट किये जाने के कुछ ही देर में ये तस्वीर वायरल हो गई, अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया है, फोटो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों ही व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। हॉलीवुड सिंगर ने नेट शर्ट पहनी हुई है, तो प्रियंका सिल्क ड्रेस में नजर आ रही है, न्यू ईयर पर निक जोनस द्वारा शेयर की गई ये रोमांटिक तस्वीर प्रियंका के फैन पेजों पर भी छाई हुई है।

पोस्ट पर ऐसा था फैंस का रिएक्शन
तस्वीर पर प्रियंका और निक के फैंस रिएक्ट कर रहे हैं, एक फैन ने लिखा, तुम दोनों कितने कमाल के लग रहे हो, तो दूसरे यूजर ने लिखा, तुम दोनों कितने क्यूट लग रहे हैं, एक फीमेल फैन ने लिखा, मैं हमेशा दुआ करती हूं, कि काश मैं प्रियंका होती, तुम दोनों साथ में कितने शानदार लगते हो, हैप्पी न्यू ईयर, लव यू सो मच।

2021 में बिजी रहे प्रियंका-निक
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के लिये 2021 बहुत शानदार रहा है, जहां निक जोनस अपने तमाम इवेंट्स में बिजी रहे, वहीं प्रियंका के पास भी प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं रही, उनके कुछ प्रोजेक्ट जहां रिलीज हो चुके हैं, वहीं तमाम ऐसे हैं, जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार है, हाल ही में उनकी फिल्म भी रिलीज हुई है।