प्रियंका चोपड़ा से नहीं हटेंगी नजरें, ट्रांसपैरेंट ब्‍लैक ड्रेस में लगीं कमाल, पोज देख फैंस शॉक्‍ड

प्रियंका चोपड़ा ग्‍लोबल स्‍टार हैं, हॉलीवुड की सबसे चर्चित मूवी में वो जल्‍द नजर आने वाली हैं । उनका एक लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है ।

New Delhi, Dec 17: प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही हॉलीवुड फिल्‍म मैट्रिक्‍स में नजर आने वाली हैं । उनके फैंस बेकरार हैं उन्‍हें इस फिल्‍म में देखने के लिए । फिल्‍म के लिए इन दिनों पीसी जोरदार प्रमोशन में जुटी है, ईवेंन्‍ट्स में हिस्‍सा ले रही हैं । उनके हालिया लुक्‍स भी कमाल के नजर आए हैं । एक्‍ट्रेस रीसेन्‍टली स्‍पॉट हुई हॉट अवतार में । शियर ब्‍लैक लेस जंपसूट में उनका लुक कातिलाना लग रहा था ।

तस्‍वीरें की शेयर
ईवेन्‍ट से अलग प्रियंका चोपड़ा ने ये तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं । प्रियंका ने गजब का फोटोशूट करवाया है, उनका स्‍टनिंग लुक फैंस का दिल लूट रहा है । शानदार मेकअप और पोनीटेल में वो गजब की हसीना नजर आ रही हैं ।

पोज देखकर फैंस शॉक्‍ड
प्रियंका के इस शियर ब्‍लैक लेस जंपसूट में उनका टोन्‍ड फिगर शानदार दिख रहा है । उनकी बॉडी जिस तरीके से फ्लॉन्‍ट हो रही है वो कमाल है । प्रियंका ने सोफे में बैठकर एक बड़ी सी मुस्‍कान के साथ पोज किया है, जिसे देखकर लोग उनके दीवाने हो रहे हैं । पीसी ने इन तस्‍वीरों को कैप्‍शन दिया है – “And that’s a wrap! The Matrix movie. Re-Enter the Matrix 12.22.21,”

जल्‍द रिलीज होगी फिल्‍म
आपको बता दें हॉलीवुड साई फाई मूवी मैट्रिक्‍स कई सालों बाद दोबारा नए अवतार में सेम कैरेक्‍टर्स के साथ पर्दे पर लौट रही है । प्रियंका चोपड़ा भी इसमें एक खास किरदार निभाने वाली हैं । प्रियंका के लिए ये फिल्‍म ड्रीम कम ट्रू है । कीनू रीव्‍ज के साथ काम कर वो काफी खुश हैं । पीसी के फैंस को भी इस फिल्‍म का अब बेसब्री से इंतजार है । ये फिल्‍म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है ।