अपने ईमेल्स कभी नहीं पढती प्रियंका चोपड़ा, सबूत देने पर ये दिया जबाव

Priyanka Chopra

पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा के बारे में उनके एक साथी एक्टर ने ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे।

New Delhi, Dec 07 : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं है, बिना किसी गॉडफादर के उन्होने ना केवल फिल्म इंडस्ट्री में खुद को एक काबिल एक्ट्रेस के रुप में साबित किया, बल्कि हॉलीवुड में भी काम कर रही है। आपको बता दें कि ड्वेन जॉनसन के साथ उन्होने बेवॉच के जरिये हॉलीवुड डेब्यू किया था, बल्कि उनकी दो और फिल्में भी जल्द ही रिलीज होने वाली है, लेकिन आज हम आपको प्रियंका की एक आदत के बारे में बताते हैं।

साथी एक्टर ने किया खुलासा
पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा के बारे में उनके एक साथी एक्टर ने ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे। Priyanka chopra2एक्टर एलन पॉवेल ने प्रियंका के फोन की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने 2,57,623 ई-मेल्स नहीं पढे हैं। यानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने ई-मेल्स ना तो देखती है और ना ही कोई जबाव देती है।

हॉलीवुड एक्टर ने दिया शानदार कैप्शन
हॉलीवुड एक्टर एलन पॉवेल ने इस तस्वीर के साथ शानदार कैप्शन भी दिया है, उन्होने लिखा है कि गायज, कभी भी प्रियंका चोपड़ा को ई-मेल मत भेजिएगा, Priyanka Emailवो उन्हें कभी नहीं पढती है, ये रिकॉर्ड है, मैं इसकी अवहेलना करना चाहता हूं। पॉवेल के इस कैप्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्विटर के माध्यम से उन्हें जबाव दिया।

प्रियंका चोपड़ा ने दिया जबाव
जैसे ही एलन पॉवेल ने प्रियंका चोपड़ा के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, वैसे ही ये पोस्ट वायरल हो गई, जिसके बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी इस पर जबाव दिया, priyanka Chopra2उन्होने ट्विटर पर एक हंसने वाली इमोजी पोस्ट की, जिसे देखकर फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि पूर्व विश्व सुंदरी पॉवेल के कैप्शन को सहमति दे रही है।

हॉलीवुड में बिजी
कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने कुछ दोस्तों के साथ थैंक्स गिविंग डे सेलिब्रेट किया था, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट भी किया था, priyanka chopra1अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको के सीजन-3 की शूटिंग में व्यस्त है, इस शो में वो जिस किरदार को निभा रही है, उसका नाम एलेक्स पैरिश है, सीजन-3 में एक्ट्रेस बोल्ड एंड ब्यूटीफुल दिखने के साथ-साथ खतरनाक स्टंट्स करती भी नजर आएंगी।

बॉलीवुड का कोई प्रोजेक्ट नहीं
हालिया प्रोजेक्ट की बात करें, तो फिलहाल प्रियंका चोपड़ा के पास बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं हैं, वो आखिरी बार प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल में नजर आई थी, priyanka Chopra6उसके बाद से वो लगातार हॉलीवुड की फिल्मों में नजर आ रही है। हालांकि ऐसा नहीं है कि उन्हें बॉलीवुड से ऑफर नहीं मिल रहे, बल्कि वो किसी बॉलीवुड फिल्म के ऑफर को एक्सेप्ट ही नहीं कर रही।

आधे घंटे के 12 करोड़ रुपये
प्रियंका भले हॉलीवुड में व्यस्त हों, लेकिन बॉलीवुड में उनकी फैन फॉलोइंग और डिमांड कम नहीं हुई है, इस बात का अंदाजा इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर्स और इवेंट ऑर्गनाइजर्स को शायद है, priyanka Chopra5तभी तो उन्हें एक अवॉर्ड शो में तीस मिनट की परफॉरमेंस के लिये 12 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है, आपको बता दें कि बॉलीवुड में इन दिनों इतने पैसे तो टॉप एक्ट्रेसेज और एक्टरों को भी एक पूरी फिल्म के लिये नहीं मिलते, जितना उन्हें तीस मिनट के लिये दिया जा रहा है।

दुनिया के 500 प्रभावशाली लोगों में प्रियंका
प्रतिष्ठित मैग्जीन वैरायटी हर साल दुनिया के 500 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची तैयार करता है, इस साल इस सूची में 12 ऐसे लोगों को स्थान मिला है, priyanka chopra4जो भारत से हैं, इन 12 लोगों में सबसे आगे सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा हैं, इनके अलावा करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, अंबानी बंधू, सिद्धार्थ रॉय कपूर, पुनीत गोयनका, किशोर लुला, उदय शंकर और सुभाष चंद्रा इस लिस्ट में हैं।

डायरेक्टर ने प्रियंका के सामने रखी थी ऐसी शर्त
प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने पिछले दिनों एक लीडिंग वेबसाइट को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होने दावा किया था कि करिअर के शुरुआती दिनों में प्रियंका के हाथ से 10 फिल्में निकल गई, क्योंकि उन्होने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की बात नहीं मानी थी, वो दोनों चाहते थे कि प्रियंका छोटे और भड़काऊ कपड़े पहन फिल्म में दिखे, लेकिन इसके लिये प्रियंका तैयार नहीं हुई, जिसके बाद उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी थी।