प्रियंका चोपड़ा ने कर दी सबकी बोलती बंद, पति को कहा Love You, निक जोनस ने भी लिखी दिल की बात

तलाक की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर निक जोनास के साथ एक प्यारी सी तस्‍वीर शेयर की है, वहीं निक ने भी …

New Delhi, Nov 26: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बीच अलगाव की खबरें झूठी साबित हुईं । एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में लग रहीं अटकलें महज अफवाहें थीं । निक और प्रियंका का प्‍यार पहले से और भी जयादा मजबूत हुआ है, ऐसा उनकी रीसेन्‍ट तस्‍वीर को देखकर कहा जा रहा है । दरअसल बीते दिनों जब  प्रियंका ने अपने नाम से निक जोनास का सरनेम हटाया तो ये खबर फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं थी, इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके तलाक को लेकर खबरें आने लगीं । लेकिन अब पॉवर कपल ने सबके मुंह बंद कर दिए हैं ।

प्रियंका ने निक को कहा ‘आई लव यू’
प्रियंका चोपड़ा ने ये तस्वीर थैंक्स गिविंग डे पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है । तस्वीर में प्रियंका बड़े प्यार से निक को पीछे की ओर से गले लगा रही हैं, दोनों एक दूसरे को बहुत प्‍यार से निहार रहे हैं । फोटो के साथ प्रियंका ने बेहद प्यारा कैप्शन दिया । उन्होंने लिखा, “ग्रेटफुल होने के लिए बहुत कुछ, दोस्त.. फैमिली.. आई लव यू निक जोनस” इसके साथ ही प्रियंका ने सभी थैंक्सगिविंग डे की बधाई दी।

निक ने भी शेयर की तस्‍वीर, लिखा
प्रियंका चोपड़ा से कुछ देर पहले ही सेम तस्‍वीर निक जोनस ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी । उन्‍होंने अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को आभार जताया है । ये तस्‍वीर गवाह है कि प्रियंका और निक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी गुजार रहे हैं । दोनों एक दूसरे के प्‍यार में डूबे हुए हैं ।

रोस्‍ट शो हो रहा पॉपपुलर
आपको बता दें 26 नवंबर को ही प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स के शो ‘जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ में अपने पति को जमकर रोस्ट करती नजर आई हैं । इस शो में उन्‍होंने एज गैप से लेकर निक की सिंगिंग स्किल्‍स सब पर उनको रोस्‍ट किया है । प्रियंका ने शो की एक छोटी सी क्लिप शेयर की थी, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।