प्रियंका चोपड़ा को देख चिल्लाया फैन- आई लव यू, निक जोनस ने पलटकर ऐसे किया रिएक्‍ट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आज अपनी वेडिंग एनीवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे । इससे पहले दोनों एक साथ अवॉर्ड शो में नजर आए ।

New Delhi, Dec 01: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को 3 साल हो गए हैं । कपल अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रहा है । इससे पहले ये दोनों स्‍पॉट हुए ब्रिटिश फैशन अवॉर्ड्स में, जहां ये जोड़ी रॉक कर रही थी । ईवेंट के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहे हैं। जिनमें से एक बड़ा ही मजेदर है । बीते दिनों तलाक की अफवाहों के बीच प्रियंका-निक का ये अंदाज खबरों में है ।

फैन ने कहा ‘आई लव यू’
फैशन अवॉर्ड के लिए जाते हुए वीडियो में निक प्रियंका का आउटफिट सही करते दिखे थे। वहीं एक और वायरल वीडियो क्लिप में निक का रिएक्‍शन देखने लायक है । इस वीडियो में एक फैन प्रियंका का नाम लेकर चिल्लाता है और उनको आई लव यू बोलता है। इस पर साथ में चल रहे निक जोनस उन्‍हें देखकर रिएक्‍ट करते हैं ।

प्रियंका और निक देते हैं कपल गोल्‍स
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की एक दूसरे की बाहों में बाहें डालें तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बताए जा रहे वीडियो में प्रियंका और निक गाड़ी से निकलकर रेड कार्पेट पर चल रहे होते हैं। तभी एक फैन की आवाज सुनाई देती है वह प्रियंका का नाम लेता है। निक उसी ओर देखने लगते हैं। प्रियंका उसकी ओर देखकर हाथ हिलाती हैं। फैन उनको आई लव यू बोलता है तो निक फिर उन्हें पलटकर देखते हैं। इसी बीच कोई निक का नाम लेकर भी बुलाता है। निक वहां पहुंचकर प्रियंका का आउटफिट भी सही करते दिखते हैं।

https://www.instagram.com/p/CW38sD_j6QJ/

https://www.instagram.com/p/CW4SQZljOzK/

प्रियंका ने शेयर किया हॉट लुक
वहीं प्रियंका चोपड़ा ने ईवेंट में अपने और निक के लुक की तस्‍वीरें शेयर की हैं । ये कपल साथ में कमाल लग रहा है । निक और प्रियंका एक दूसरे को खूबसूरती से कॉम्प्लिमेंट करते हैं । गौरतलब है कि बीते दिनों प्रियंका के तलाक की अफवह जब उड़ी तो उसकी वजह थी उनका सरनेम, दरअसल पीसी ने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम हटा लिया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच दूरियों के चर्चे तेज हो गए । हालांकि प्रियंका चोपड़ा की मां मधु सामने आईं और इन खबरों को बकवास बताया । इसके बाद प्रियंका एक शो में जोनस फैमिली को रोस्ट करती दिखीं, उन्‍होंने खुद को सबसे पॉपुलर जोनस बताया ।