प्रियंका चोपड़ा को चाहिए ढेर सारे बच्चे, लेकिन ये है सबसे बड़ी प्रॉब्लम

priyanka chopra

बॉलीवुड से निकल कर हॉलीवुड में अपना जलवा दिखा रही प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वो ढेर सारे बच्चे पैदा करना चाहती हैं, लेकिन किसके साथ

New Delhi, Feb 04: बॉलीवुड के जिन कलाकारों ने हॉलीवुड में डंका बजाया है उनमें प्रियंका चोपड़ा का नाम सबसे ऊपर आता है, अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको में काम करके प्रियंका को इंटरनेशनल फेम इंस्टेंट मिल गई, ये सीरीज काफी सफल रही, इसी के साथ प्रियंका ने हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है, वो ड्वेन  रॉक जॉनसन के साथ बेवॉच में भी मेन रोल में दिख चुकी हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी और चाहत के बारे में खुल कर बेबाकी के साथ बात की. उन्होंने शादी और बच्चों को लेकर भी बात की। उनका एक बयान चर्चा का कारण बन गया है।

हॉलीवुड में बिजी पिगी चॉप्स
प्रियंका चोपड़ा फिलहाल क्वांटिको सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं, उनके पास हॉलीवुड की कुछ फिल्में भी हैं, जिनकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। बॉलीवुड में जय गंगाजल के बाद से प्रियंका की कोई फिल्म नहीं आई है, वो अवॉर्ड शो में दिखाई देती हैं। इस से पता चलता है कि वो कितना ज्यादा बिजी हैं।

फोटोज हुई थी वायरल
क्वांटिको और हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जो काफी वायरल हुई थीं, एक फोटो में तो वो अपने को स्टार को किस करती हुई दिख रही थीं, साथ ही उनके कपड़ों की भी काफी चर्चा हो रही है। इन टोटल प्रियंका की लाइप रोलर कॉस्टर की तरह चल रही है, फिलहाल वो ऊपर ही जा रही हैं।

प्रियंका ने कही बड़ी बात
एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जिंदगी को लेकर खुल कर बात की, उन्होंने कहा कि वो शादी करना चाहती हैं, शादी में उनका बहुत ज्यादा भरोसा है, वो शादी करके बच्चे पैदा करना चाहती हैं, उनको बच्चों से बहुत प्यार है। शादी को लेकर परिवार की तरफ से कोई दबाव नहीं है। वो नई सोच वाली महिला हैं।

ढेर सारे बच्चे, लेकिन किसके साथ
प्रियंका ने कहा कि वो ढेर सारे बच्चे पैदा करना चाहती हैं, लेकिन समस्या ये है कि वो ये किसके साथ करेंगी इसका नहीं पता उनको अभी तक अपना जीवनसाथी नहीं मिला है, कोई ऐसा इंसान नहीं मिला जिसके साथ वो शादी करके बच्चे पैदा कर सकें। प्रियंका ने कहा कि वो अपनी जिंदगी एक सही शख्स के साथ बिताना चाहती हैं।

प्रियंका को रोमांस पसंद है
प्रिंका चोपड़ा ने कहा कि उनको रोमांस पसंद हैं, वो बहुत रोमांटिक हैं, वो दूसरे लोगों को अटेंशन देना पसंद करती हैं, उनमें से नहीं है जो अटेंशन लेना पसंद करते हैं। प्रियंका ने कहा कि वो काफी दिनों से सिंगल हैं, अब वो इस बारे में गंभीरता से विचार कर रही हैं। वो चाहती हैं कि शादी करके बचचे पैदा करें, ढेर सारे बच्चे जिनसे वो खूब प्यार करेंगी।

प्रियंका ने बताया इम्प्रेस करने का तरीका
इस इंटरव्यू में प्रियंका ने ये भी बताया कि किस तरह के लोगों से वो इम्प्रेस हो जाती हैं, प्रियंका ने कहा कि अगर सामने वाला शख्स स्मार्ट और इंटेलीजेंट नहीं है तो वो इम्प्रेस नहीं कर पाएगा। उनको वो लोग पसंद आते हैं जो इंडेलिजेंट होते हैं साथ ही स्मार्ट होते हैं, ऐसे लोगों से वो इम्प्रेस हो जाती है

इन फिल्मों में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा
फिलहाल प्रियंका क्वांटिको सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं, इस से पहले इस सीरीज के दो सीजन पूरे हो चुके हैं, दोनों ही सीजन में 22-22 एपिसोड दिखाए गए थे। सीजन 3 में केवल 13 एपिसोड होंगे, इसके अलावा वो हॉलीवुड की कुछ फिल्मों की भी शूटिंग कर रही हैं। जिनकी तस्वीरें पिछले कुछ समय से वायरल हो रही हैं।