एक साल पहले सीरियस रिलेशनशिप में थीं प्रियंका चोपड़ा, निजी रिश्‍तों पर पीसी का सबसे बड़ा बयान

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर पूरा करने वालीं प्रियंका चोपड़ा की लव लाइफ को लेकर हुआ हे बड़ा खुलासा । जानिए प्रियंका ने अपनी लाइफ का कौन सा राज खोला है ।

New Delhi, Feb 07 : एक्टिंग, सिंगिंग, प्रोडक्‍शन, समाज सेविका, ब्‍यूटी क्‍वीन इतनी सारे काम एक साथ करने वालीं प्रियंका चोपड़ा अब तक सिंगल हैं । हाल ही में प्रियंका ने फिल्‍मफेयर मैगजीन को एक इंटरव्‍यू दिया है । जिसमें उन्‍होने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ सीक्रेट्स रिवील किए हैं । अमेरिकी टीवी शो क्‍वांटिको में बतौर एक्‍ट्रेस काम कर रहीं प्रियंका अपना ज्‍यादातर समय न्‍यूयॉर्क में ही बिताती हैं, लेकिन देसी गर्ल आज भी एकदम देसी हैं । अपने निजी रिश्‍तों पर कभी बात ना करने वाली प्रियंका ने अब क्‍या कहा है आइए आपको आगे बताते हैं ।

‘मैं सिंगल हूं’
हॉलीवुड एक्‍टर्स के साथ नाम जोड़े जाने की खबर सुनकर प्रियंका के फैन भी उतावले हो जाते हैं, कहीं पीसी हॉलीवुड करते-करते वहीं किसी विदेशी के साथ बसने के मूड में तो नहीं हैं । बहरहाल प्रियंका का कहीं बसने का अभी कोई इराना नहीं है । हालांकि उन्‍होने अफवाहों के बाजार पर फुल स्‍टॉप लगाते हुए ये जरूर बता दिया है कि वो एकदम सिंगल हैं, उनका कोई चक्‍कर किसी के साथ नहीं चल रहा है ।

एक साल पहले वाली बात
फिलमफेयर मैगजीन को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में प्रियंका ने बताया कि वो एक साल पहले बहुत सीरियस रिलेशन‍शिप में थीं । लेकिन अब उस रिश्‍ते में कुछ नहीं बचा । वो सिंगल हैं और नए रिश्‍तों के लिए अवेलेबल हैं । लेकिन अब तक कोई ऐसा उन्‍हें मिला ही नहीं है जो उन्‍हें इंप्रेस कर सके । प्रियंका ने इस इंटरव्‍यू में बताया कि एक साल पहले मामला कुछ और था अब ऐसा कुछ नहीं बचा ।

एक बार शादी करेंगी प्रियंका
प्रियंका विदेश जाकर बस गई हैं लेकिन उनके ख्‍याल आज भी देसी हैं । शादी के बारे में प्रियंका ने कहा –  मैं जिंदगी में सिर्फ एक बार शादीPriyanka chopra2 करने में यकीन करती हूं. मैं एक सीरियस रिलेशनशिप में थीं. लेकिन इस बात को तकरीबन एक साल हो गया है. तबसे मैं सिंगल हूं.मैं कई लोगों से मिली हूं और कई लोगों के साथ हैंगआउट करती हूं. मैं लोगों को मौका देती हूं कि वो मुझे इंप्रेस करें लेकिन मुझे अभी तक कुछ समय नहीं आया है.

डेट करने का कोई मूड नहीं
प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा कि – ऐसा नहीं है कि मेरे आसपास कोई अच्छे लड़के नहीं हैं. बात बस इतनी है कि मैं किसी को डेट करने के मूडPriyanka hot में नहीं हूं और दोबारा से लक नहीं आजमाना चाहती. मैं काफी लंबे समय बाद सिंगल हुई हूं. मुझे बहुत सारा अटेंशन मिलता है. लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि क्या किया जाए. हां मुझे ये सब पसंद है. आखिर मैं भी एक लड़की हूं.

अच्‍छे इंसान से शादी करूंगी
प्रियंका को अपने लिए बेस्‍ट मैन की तलाश है । ऐसा शख्‍स मिलते ही शायद वो एक पल की देरी भी ना करें । फिलहाल पीसी सिंगल ही मिंगलPriyanka Chopra Watch कर रही हैं और खुद को अपने काम में बहुत ज्‍यादा व्‍यस्‍त रखती हैं । एक साल पहले वो जिस सीरियस रिलेशनशिप में थीं जाहिर है वो अब नहीं है । पीसी लाइफ को लेकर पॉजिटिव हैं और अब पहले से भी ज्‍यादा एनर्जी के साथ काम करती हैं । प्रियंका इस बार के फिलमफेयर के कवर पर हैं ।

इन एक्‍टर्स के साथ रहा अफेयर
प्रियंका चोपड़ा का नाम उनके मॉडलिंग दिनों में असीम मर्चेंट के साथ जोड़ा जाता रहा, जिनसे उन्‍होने बॉलीवुड डेब्‍यू के बाद नाता तोड़ लिया था । इसके बाद उनका नाम हरमन बावेजा, शाहिद कपूर और अक्षय कुमार से भी जोड़ा गया । लेकिन सबसे ज्‍यादा सुर्खियां बटोरीं उनकी और शाहरुख खान की अफेयर की खबरों ने । कहा जाता है पीसी शाहरुख को बहुत ज्‍यादा पसंद करने लगी थीं, उनकी एक जैकेट पीसी ने अब तक संभाल कर रखी हुई है ।

हॉलीवुड एक्‍टर टॉम हिडल्‍टसन
साल 2016 के एमी अवॉर्ड्स के दौरान प्रियंका हॉलीवुड एक्‍टर टॉम हिडल्‍टसन के साथ नजर आई थीं । उनका अंदाज ये बयां कर रहा था कि दोनों के बीच कोई खिचड़ी जरूर पक रही है । अवॉर्ड शो के बाद काफी समय तक दोनों के रिश्‍ते को लेकर खबरें उड़ती रहीं । टॉम की गर्लफ्रेंड की इनसिक्‍योरिटी भी सभी ने नोटिस की । लेकिन इस रिश्‍ते को लेकर कुछ भी ऑफीशियल कभी नहीं रहा

ढेर सारे बच्‍चे चाहती हैं प्रियंका
इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि शादी में उनका बहुत ज्यादा भरोसा है, वो शादी करके बच्चे पैदा करना चाहती हैं, उनको बच्चों से बहुत प्यार है। प्रियंका ने कहा कि वो ढेर सारे बच्चे पैदा करना चाहती हैं, लेकिन समस्या ये है कि वो ये किसके साथ करेंगी इसका नहीं पता उनको अभी तक अपना जीवनसाथी नहीं मिला है ।