#MeToo : तनु श्री के गंभीर आरोपों पर राज ठाकरे का बड़ा बयान, कहा नाना पाटेकर ‘सनकी’ है

अमरावती  के एक कार्यक्रम में बोलते हुए राज ठाकरे ने तनु श्री ओर नाना पटेकर विवाद में अपना पक्ष रखा । राज ठाकरे ने कहा कि वो नाना पाटेकर को लेंगे समय से जानते हैं । वो सनकी हैं लेकिन …

New Delhi, Oct 18 : तनुश्री दत्‍ता के नाना पाटेकर पर गंभीर आरोपों के बाद एक से बड़े एक खुलासों ने ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री की सच्‍चाई सबके सामने लाकर रख दी । नाना पाटेकर, अनु मलिक, कैलाश खेर, साजिद खान जैसे बड़े नामों के सामने आने से वाकई ये सवाल जहन में उठने लगा है कि क्‍या महिलाएं कहीं भी सुरक्षित है । क्‍या ऐसी कोई भी जगह है जहां उन्‍हें इन सारे बुरे अनुभवों से ना गुजरना पड़ा हो । बहरहाल तनु श्री और नाना पाटेकर विवाद में अब मनसे प्रमुख राज ठाकरे का बयान सामने आया है ।

नाना पाटेकर अभद्र, लेकिन ऐसी हरकत नहीं कर सकते
तनुश्री द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों पर राज ठाकरे ने नाना का बचाव करते हुए कहा कि वो उन्‍हें लंबे समय से जानते हैं । हां वो अभद्र हो सकते हैं लेकिन ऐसा काम नहीं कर सकते । ऐसी हरकत नाना पाटेकर ने की, ये बात वो नहीं मान सकते ।

कोर्ट करेगी फैसला
अमरावती में एक कार्यक्रम में बोलते हुए एमएनएस प्रमुख ने कहा, ‘मैं नाना पाटेकर को जानता हूं । वो कई चीज़ें ‘सनकी’ तरीके से करते हैं लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकते । कोर्ट इस मामलें में फैसला करेगी । इस मामले का मीडिया से क्या लेना-देना है.’

जानबूझकर भड़काया जा रहा है मुद्दा
मनसे प्रमुख ने यहां एक अजीब सी बात भी कही । उनके मुताबिक ‘मी टू’ आंदोलन को इसलिए भी हवा दी जा रही है क्योंकि देश में बढ़ रहे पेट्रोल-डीज़ल के दामों और दूसरे मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके । राज ठाकरे ने कहा कि अगर किसी भी महिला को कोई परेशानी है तो वो एमएनएस की मदद ले सकती है । उन्‍ळोने कहा कि महिलाओं को ऐसी बातों के विरोध में तुरंत आवाज उठानी चाहिए ना कि 10 सालों बाद ।