शादी के बाद पूल पार्टी करते दिखे राजकुमार राव और उनकी पत्नी, देखिये तस्वीरें

Raj Patra

राजकुमार और पत्रलेखा ने शादी के बाद पजामा पार्टी भी होस्ट की थी, ये कपल शादी के बाद अपने ही बिंदास अंदाज और अतरंगी थीम पर पार्टी होस्ट कर रहा है।

New Delhi, Nov 23 : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी खूब चर्चा में रही, शादी के बाद इस स्टार कपल ने अपने दोस्तों तथा करीबियों के लिये एक शानदार पूल पार्टी का आयोजन किया, इस पार्टी में फिल्ममेकर हंसल मेहता इस कपल के साथ खूब मस्ती करते नजर आये, हंसल मेहता के साथ राजकुमार राव ने कई यादगार फिल्मों में काम किया है।

फराह खान भी मौजूद
इसके साथ ही राजकुमार राव की करीबी दोस्तों में शामिल फिल्ममेकर फराह खान भी पूल पार्टी में जमकर मस्ती की, फराह ने पार्टी की इनसाइड तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये फैंस के साथ साझा की है, जो सोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पजामा पार्टी
आपको बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा ने शादी के बाद पजामा पार्टी भी होस्ट की थी, ये कपल शादी के बाद अपने ही बिंदास अंदाज और अतरंगी थीम पर पार्टी होस्ट कर रहा है,  पार्टी से पत्रलेखा का लुक खूब वायरल हो रहा है, चमकीले कपड़े पहने तथा बालों में चेन एसेसरीज लगाये पत्रलेखी खूब मजे में झूमती नजर आ रही हैं।

ग्रैंड वेडिंग
मालूम हो कि इस स्टार कपल ने चंडीगढ के ओबेरॉय सुखविलास में 7 फेरे लिये, इनकी ग्रैंड वेडिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। शादी के बाद कपल ने चंडीगढ में ही रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें रॉयल्टी साफ नजर आ रही थी, सूट-बूट में राजकुमार तथा साड़ी पहने पत्रलेखा बेहद खूबसूरत लग रही थी।