रजनीकांत को भिखारी समझ लड़की ने दिये दस रुपये, साउथ सुपरस्टार ने ऐसे किया था रिएक्ट

Rajnikant

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की भगवान की तरह पूजा होती है, लेकिन उनसे जुड़ा एक वाकया जानकर शायद आपको हैरानी होगी।

New Delhi, Dec 14 : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने इसी सप्ताह अपना 67वां जन्मदिन मनाया है, 12 दिसंबर को जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ा एक वाकया खूब चर्चा में रहा, ये तो सबको पता है कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की भगवान की तरह पूजा होती है, लेकिन उनसे जुड़ा एक वाकया जानकर शायद आपको हैरानी होगी, दरअसल कुछ साल पहले एक महिला ने सुपरस्टार को भिखारी समझ 10 रुपये भी में दे दिये थे।

स्टारडम
साउथ फिल्मों के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत जैसा स्टारडम अच्छे-अच्छे बॉलीवुड सितारों का भी नहीं है, फैन्स उन्हें मानते ही नहीं बल्कि उनकी पूजा करते हैं, rajinikanth6साउथ में जब उनकी फिल्में रिलीज होती है, तो दफ्तरों में छुट्टी घोषित कर दिया जाता है, देश भर में उनके फैन्स मौजूद हैं, उनके लिये दीवानगी भी हर जगह एक जैसी ही है ।

भीख में दिये 10 रुपये
शायद आप इस पर विश्वास ना कर पाएं, कि भगवान की तरह पूजे जाने वाले रजनीकांत को भी कोई भिखारी समझ सकता है, लेकिन ये सच है, rajinikanth7करीब 10 साल पहले एक महिला ने साउथ सुपरस्टार को भिखारी समझ 10 रुपये का नोट भीख में दे दिया था, ये वाकया उस दौर में खूब सुर्खियों में रही थी, हालांकि बाद में जब महिला ने उन्हें पहचाना तो उनसे माफी मांगने लगी।

साल 2007 का वाकया
ये वाकया करीब दस साल पहले का है, उस साल रजनीकांत की फिल्म शिवाजी रिलीज हुई थी, फिल्म को बॉक्सऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था, rajinikanth5जिससे साउथ सुपरस्टार बेहद खुश थे, उन्होने खुश होकर अपने साथियों के साथ मंदिर जाकर भगवान के दर्शन करने का मन बनाया, रजनीकांत तमाम ताम-झाम के साथ नहीं बल्कि एक साधारण इंसान की तरह मंदिर पहुंचे थे, तभी ये वाकया घटा।

सीढी पर महिला ने समझा भिखारी
रजनीकांत साधारण कपड़े पहन बिल्कुल आम लोगों की तरह मंदिर की सीढियां चढ रहे थे, तभी महिला उनके पास आई और उन्हें दस का नोट पकड़ा दिया, rajinikanth4दरअसल महिला उन्हें कमजोर भिखारी बुजुर्ग समझ रही थी, इसी वजह से उन्होने मदद करते हुए 10 रुपये का नोट दिया था, ताकि वो बुजुर्ग आदमी कुछ खा लेगा, हालांकि कुछ ही देर के बाद उन्हें अपने किये पर बहुत शर्मिंदगी हुई और इसके लिये उन्होने माफी भी मांगी।

रजनीकांत ने रख लिये पैसे
जब महिला ने साउथ सुपरस्टार को दस का नोट दिया, तो उन्होने भी बिना कुछ बोले चुपचाप उनसे पैसे लेकर रख लिया, दरअसल वो वहां पर उन्हें बताना नहीं चाहते थे कि वो कौन हैं, rajinikanth3अगर वो वहां पर उस महिला को बता देते कि रजनीकांत हैं, तो शायद फिर उनके लिये मंदिर जाकर भगवान के दर्शन करना आसान नहीं होता, इसी वजह से चुपचुाप उन्होने पैसे लेकर रख लिये।

महिला देख रही थी सब
साउथ सुपरस्टार जब दर्शन करने के लिये भगवान के पास पहुंचे, तो उन्होने महिला द्वारा दिये गये 10 रुपये का नोट और अपने पर्स के सारे पैसे भगवान के चरणों में रख दिया, RajniKanth2वो महिला वहीं खड़ी होकर सबकुछ देख रही थी, लेकिन जैसे ही उन्हें भगवान को पैसे चढाते देखा, तो फिर उन्होने सुपरस्टार को पहचान लिया, और तुरंत उनके पास पहुंची।

महिला ने वापस मांगें पैसे
जब महिला ने सुपरस्टार को पहचान लिया तो उन्होने तुरंत उनसे अपने पैसे की मांग की, लेकिन रजनीकांत ने ऐसी बात कही, rajinikanth1जिससे वो महिला हैरान रह गयी। साउथ सुपरस्टार ने कहा कि आपके द्वारा दिये गये दस रुपये मेके लिये आशीर्वाद है, इसलिये ये पैसे मेरे पास ही रहने दीजिए। जिसके बाद महिला ने उनसे माफी मांगी और वहां से चली गई।

सोशल मीडिया पर वायरल
आपको बता दें कि 12 दिसंबर को सुपरस्टार रजनीकांत का जन्मदिन है, इस साल भी जन्मदिन के मौके पर उनके घर के बाहर उनके समर्थकों का जमावड़ा लग गया था, rajinikanthउन्होने खास दिन पर अपने फैन्स से मुलाकात की, इसके साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से भी तमाम आम और खास लोगों ने उन्हें बधाई दी। पिछले दो दिनों भीख देने वाला ये किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।