इधर बिग बॉस में राखी को किस कर रहे हैं रितेश, उधर ‘असली’ पत्‍नी ने फोड़ा बम, क्‍या हुआ धोखा?

rakhi sawant ritesh (1)

बिग बॉस में दिख रहे राखी के पति रितेश भाड़े के हैं, ये आरोप अब और पुख्‍ता हो रहे हैं । रितेश की असली पत्‍नी होने का दावा कर रही महिला ने सोशल मीडिया पर उनके परिवार की तस्‍वीरें शेयर कर दी हैं ।

New Delhi, Dec 11: राखी सावंत के पति रितेश ने उन्‍हें नेशनल टीवी पर किस कर दिया है । राखी और रितेश के सार्वजनिक चुंबन की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । जी हां, रितेश जो कि बेल्जियम में एक आईटी कंपनी चलाते हैं और बिपछले कुछ दिनों से कलर्स टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ रहे हैं उन्‍ळोंने आखिर अपने प्‍यार का इजहार कर ही दिया है । सौ से ज्‍यादा कैमरों के सामने रितेश ने राखी के साथ लिपलॉक कर दिया है ।

पहली बार हुए रोमांटिक
राखी सावंत की पति रितेश से पहले दिन से शिकायत है कि वो उन पर प्‍यार नहीं लुटाते । ना तो उन्‍हें छूते हैं और ना ही कुछ और तरीके से उनसे मोहब्‍बत का इजहार करते हैं । लेकिन अब पहली बार रितेश ने उन्‍हें चूम कर उन्‍हें शर्म से लाल-लाल कर दिया है । राखी को रितेश ने बिग बॉस के कैमरों के सामने खुलेआम बांहों में लेकर चूम लिया ।

असली पत्‍नी का दावा
रितेश और राखी बिग बॉस के घर में कोजी हो रहे हैं तो वहीं उनकी असली बीवी होने का दावा कर रही एक महिला सामने आई है । महिला का दावा है कि रितेश ने उन्‍हें धोखा दिया है और वो ना तो बाहर कहीं काम करते हैं और ना ही कोई बिजनेस । उसका काम ऐसे ही ठगी कर पैसे कताना है और अब वो बिग बॉस में पहुंच गया है ।

तस्‍वीरें वायरल, क्‍या सच है?
रितेश की बीवी बच्‍चे के साथ कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । इतना ही नहीं उनकी शादी की तस्‍व्‍ीर भ्‍ज्ञी सामने आई है । सोशल मीडिया में लोग रितेश को अरहान 2.0 बता रहे हैं । कह रहे हैं कि फेम के लिए ये नकली पति बनकर अंदर गया हुआ है । मामले में रितेश पर कई आरोप लग रहे हैं । ऐसे में सच क्‍या है ये तो खुद राखी सावंत ही बता सकती है ।

https://www.instagram.com/p/CXUQftDBgp9/