राखी सावंत ने बिग बॉस पर लगाया बड़ा आरोप, रोते हुए बयां किया हाल

Rakhi sawant

ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस-15 के फिनाले के बेहद करीब पहुंचकर घर से बेघर हो गई, हालांकि उन्होने अपनी तरफ से शो में जान डालने की पूरी कोशिश की।

New Delhi, Jan 28 : राखी सावंत को चलता-फिरता एंटरटेनमेंट माना जाता है, यही वजह है कि वो किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, उन्हें हर साल बिग बॉस से बुलावा आता है, ताकि वो अपने दम पर शो की टीआरपी बढा सके, लेकिन अब राखी के सब्र का बांध टूट चुका है, सबके सामने उन्होने अपनी बात रखी है।

छलका दर्द
ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस-15 के फिनाले के बेहद करीब पहुंचकर घर से बेघर हो गई, हालांकि उन्होने अपनी तरफ से शो में जान डालने की पूरी कोशिश की, लेकिन इसके बावजूद इसके वो इस सीजन में ट्रॉफी जीतने में नाकामयाब रही, बल्कि इस बार तो वो फाइनलिस्ट में शामिल नहीं हो सकी, ऐसे में अब घर से बाहर आने के बाद उनका दर्द छलका है।

क्या कहा
हमेशा की तरह इस बार भी राखी सावंत को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया, लेकिन इस बार वो अकेली नहीं बल्कि अपने पति रितेश के साथ नजर आई, Rakhi sawant मीडिया को देख राखी के आंसू छलकने लगे, उन्होने बिग बॉस-15 से बेघर होने और फिनाले तक नहीं पहुंचने पर निराशा जाहिर की। विरल भ्यानी द्वारा पोस्ट किये गये इस वीडियो में राखी कह रही हैं, मैं टिशू पेपर थोड़ी हूं, आप मुझे जब भी बुलाएंगे, तो टिशू पेपर की तरह इस्तेमाल करके फेंक देंगे, मैं कोई टिशू पेपर नहीं हूं, जब तक संतरे में जूस था, तब तक इस्तेमाल करो, बाद में संतरे के छिलके की तरह फेंक दो।

पति के साथ बिता रही समय
राखी सावंत बिग बॉस के घर से निकलने के बाद पति के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, उन्हें बुधवार को भी रितेश के साथ शहर में स्पॉट किया गया, rakhi husband जहां इन दोनों ने पैपराजी के सामने पोज दिये, इसी दौरान राखी ने उन्हें जिम ज्वाइन करने की भी सलाह दे डाली, खुद राखी ने भी एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो रितेश के साथ डिनर डेट का आनंद लेती नजर आई थी।