राखी सावंत ने लगाया सनी लियोनी पर संगीन आरोप, कहा उनकी वजह से आ रहे फोन

Rakhi sunny

राखी सावंत ने कहा कि फोन कॉल करने वाले मुझे अच्छे पैसे ऑफर कर रहे हैं, वो मुझसे मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट मांग रहे हैं।

New Delhi, Mar 14 : बॉलीवुड में कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से पॉपुलर राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, दरअसल राखी सावंत ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होने मेरा फोन नंबर कई लोगों को बांट दिया, जिसकी वजह से मुझे पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से फोन आने लगे। राखी ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं ऐसे फोन कॉल्स से परेशान हो चुकी हूं।

अच्छे पैसों से ऑफर
राखी सावंत ने कहा कि फोन कॉल करने वाले मुझे अच्छे पैसे ऑफर कर रहे हैं, वो मुझसे मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट मांग रहे हैं, rakhi sawant (4)हालांकि मैंने उनसे कह दिया कि मुझे उस इंडस्ट्री के काम में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है। मैं इस तरह के काम नहीं कर सकती। इसकी जगह मैं मरना पसंद करुंगी। मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं, इसलिये ऐसे काम के बारे में सोच भी नहीं सकती।

श्रीदेवी को दिया था श्रद्धांजलि
बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद उन्होने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देती दिख रही थी, rakhi sawant (5)वो रो-रोकर श्रीदेवी के जाने का दुख जता रही थी, साथ ही इस वीडियो में वो कहती हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस के निधन से वो इतनी दुखी हैं, कि इस साल होली नहीं मनाएंगी।

सोशल मीडिया पर उड़ा राखी का मजाक
राखी सावंत ने होली पर भी एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो डांस करती नजर आई थी। इस वीडियो के पोस्ट करते ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। rakhi sawant (6)ड्रामा क्वीन को कई लोगों ने ट्रोल किया, उनसे लोगों ने पूछा कि जब उन्होने कहा था कि श्रीदेवी के निधन की वजह से वो दुखी है, होली नहीं मनाएंगी, फिर क्यों डांस कर रही हैं। हालांकि राखी सावंत ने कोई जबाव नहीं दिया।

मीका के किस से हुआ था विवाद
आपको बता दें कि ड्रामा क्वीन साल 2006 में मीका सिंह के जन्मदिन पार्टी में गई थीं, उन्हें प्लेबैक सिंगर ने सबके सामने किस कर लिया था, फिर क्या था, rakhi sawant (8)गुस्से में लाल राखी सावंत को सुर्खियां बटोरने का एक मौका मिल गया, इतना ही नहीं इस विवाद के बाद मीका सिंह ने राखी सावंत का मजाक बनाते हुए एक गाना भी बना दिया था, ऐ भाई तूने पप्पी क्यों ली ?

टीवी पर रचा चुकी हैं स्वयंवर
टीवी पर स्वयंवर रचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने बारे में कई शॉकिंग खुलासे किये थे, उन्होने कहा था कि वो एनआरआई बिजनेसमैन इलेश परुजनवाला से पैसों के खातिर सगाई की थी, राखी सावंत ने ये भी कहा था, कि उनकी शादी क्यों नहीं हो पा रही है, उन्होने इलेश से रिश्ता क्यों तोड़ा ?

राखी की शादी क्यों नहीं हो पा रही ?
बॉलीवुड की आइटम डांसर ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में खुलकर बोली थी, उन्होने अब तक शादी क्यों नहीं की, Rakhi Sawant3इस सवाल पर कहा कि फ्यूचर में तलाक लेने के लिये मैं किसी से शादी नहीं कर सकती, साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि मीडिया ने मेरी छवि खराब कर दी, जिसकी वजह से मुझे अच्छे रिश्ते नहीं मिल पा रहे हैं। इसी वजह से मैंने अभी तक शादी नहीं की है।

प्लास्टिक सर्जरी से बटोरी सुर्खियां
कॉन्ट्रोवर्सी के लिये चर्चित राखी सावंत ने प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है, हालांकि उनकी ये सर्जरी खूबसूरती बढाने के बजाय और उसमें दाग लगा दिये। Rakhi-Sawantराखी की पुरानी और हाल की तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है, कि उनके लुक में कितना बदलाव आया है। मीडिया रिपोर्ट्स ने मुताबिक उन्होने होठ और नाक की सर्जरी करवाई थी।

ढलान पर है करियर
कुछ साल पहले राखी सावंत चर्चित नाम थी, वो सस्ती लोकप्रियता के लिये कुछ से कुछ करती रहती थी, लेकिन बीते कुछ सालों में उनकी डिमांड कम हुई है, Rakhi-sawant-1सिल्वर स्क्रीन के साथ-साथ छोटे परदे पर भी वो कम ही दिख रही है, शायद इसी वजह से राखी ऐसे बयानबाजी कर रही हैं, ताकि दुबारा से लोग उन्हें नोटिस करना शुरु करें।