BB 14: राखी सावंत का खुलेआम नहाते हुए वीडियो वायरल, राहुल वैद्य-अली गोनी से धुलवाए बाल

बिग बॉस 14 में राखी सावंत का एक लेटेस्‍ट ड्रामा नजर आने वाला है, वीडियो में राखी खुलेआम शैंपू और कंडीशनर लगाकर बाल धो रही हैं । वीडियो देखने के लिए आर्टिकल के अंत में जाएं ।

New Delhi, Jan 27: बिग बॉस 14 इन दिनों अपने कंटेस्टेंट्स की वजह से काफी सुर्खियों में है, शो में जब से राखी सावंत-अर्शी खान की एंट्री हुई है, हर रोज कुछ ना कुछ ड्रामा चलता ही रहता है । अब तो बिग बॉस ने इन घरवालों का राशन ही बंद कर दिया है, घरवालों का बर्ताव ना सुधरने पर बिग बॉस ने उनके बाथरूम भी लॉक कर दिए हैं । जिसके बाद राखी ने कुछ ऐसा किया जिस दर्शक मजे लेकर देख रहे हैं ।

राखी सावंत का वायरल वीडियो
बाथरूम बंद हुआ तो राखी को कुछ अतरंगा सूझा, तो राखी पहुंच गईं बाल्‍टी मग लेकर स्विमिंग पूल के सामने । राखी का शैंपू बाथ वीडियो कलर्स ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । वीडियो में दिख रहा है कि राखी सावंत खुलेआम नहा रही हैं और उनके बालों में शैंपू और कंडीशनर लगाने में अली गोनी और राहुल वैद्य उनकी मदद कर रहे हैं ।

मजेदार वीडियो
वीडियो में राखी ठंडे पानी से ही नहा रही हैं । वीडियो में राहुल कभी राखी से सिर पर शैंपू लगाते नजर आ रहे हैं, तो कभी वह कंडिशनर लगाते नजर आ रहे हैं. । इस वीडियो में राहुल वैद्य, राखी के लिए ‘ठंडे ठंडे पानी से’ गाना गाते हुए भी नजर आ रहे हैं । राखी के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं ।

राखी कर रही हैं एंटरटेनमेंट
हाल ही में राखी का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो बेहद फनी लुक में घर के अंदर ब्रेक डांस करते हुए नजर आईं । इसके अलावा राखी ने रूबीना से पंगा लेते हुए अपने पूरे बॉडी पर उनके पति अभिनव का नाम लिखवा दिया था । राखी का ये वीडियो भी खूब चर्चा में रहा ।

https://www.instagram.com/p/CKijup3q5PE/