वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले पति रितेश संग हुआ राखी सावंत का तलाक, दिल टूट गया

राखी सावंत और रितेश के बीच अब कोई रिश्‍ता नहीं रहा । दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं । राखी ने ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी ।

New Delhi, Feb 14: राखी सावंत की शादी की खबर उनके फैंस के लिए मिस्‍टीरियस रही, इसके बाद राखी ने जिस तरह से पति का चेहरा छुपाकर रखा वो सब चर्चा में रहा । राखी मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने लगातार सोशल मीडिया पर आती रहीं । लेकिन उनके पति की झलक आखिरकार बिग बॉस 15 में देखने को मिली । इस रिएलिटी शो में राखी की शादी का सच सबके सामने आ गया । पति रितेश का उनके साथ बर्ताव फैंस को पसंद नहीं आया । बहरहाल, अब ये रिश्‍ता भी खत्‍म हो चुका है ।

राखी ने दी बैड न्यूज
राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने पति रितेश संग अपने ब्रेकअप की खबर दी । राखी सावंत ने लिखा-rakhi (1) (1) प्यारे दोस्त और शुभचिंतकों, रितेश और मैंने अलग होने का फैसला लिया है । बिग बॉस शो के बाद बहुत कुछ हुआ और मैंने कई सारी ऐसी चीजों का सामना किया जिसमें मेरा कोई कंट्रोल नहीं था । हमने काफी कोशिश की कि चीजों को ठीक किया जा सके मगर कुछ काम नहीं आया । हम दोनों के लिए यही बेहतर था कि हम हमेशा के लिए अलग हो जाएं और अपना जीवन अलग-अलग गुजारें ।

दिल टूट गया ..
राखी ने आगे लिखा है – मुझे ये सोचकर बहुत अजीब लग रहा है कि मुझे ये सब आप लोगों को वैलेंटाइन डे से ठीक पहले बताना पड़ रहा है । मेरा दिल टूट गया है । मगर निर्णय लेना जरूरी था । मैं रितेश को आगे के जीवन के लिए ढेर सारी बधाई देती हूं । साथ ही मैं खुद भी अब अपने आगे के करियर पर फोकस करना चाहती हूं । मैं खुद के जीवन को समय देना चाहती हूं। मैं एक खुशहाल जीवन जीना चाहती हूं । मुझे समझने और मेरा समर्थन करने के लिए आपका शुक्रिया।  राखी सावंत

रितेश जीजू का सच आया सामने
राखी सावंत और रितेश बिग बॉस 15 में स्टार कपल की तरह एंट्री किए थे, दोनों की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी । लेकिन रितेश को बाहर की दुनिया rakhi husbandमें बहुत कुछ कहा गया । उनसे जुड़े कुछ ऐसे सच सामने आए जो चौंकाने वाले थे । इनका रिश्ता कई सारी गलतफहमियों का शिकार हुआ, राखी ने कई सारे उतार-चढ़ाव भी देखे । लेकिन अब राखी ने रितेश से अलग होने का फैसला ले लिया है । राखी रितेश से अलग हो गई है और अब वो पूरी तरह से अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं ।