तीसरी गर्लफ्रेंड से शादी कर रहे हैं राखी सावंत के एक्स ब्वॉयफ्रेंड, टूट चुकी है दो सगाई

Rakhi, Abhishek

अभिषेक अवस्थी और एक्ट्रेस राखी सावंत का करीब तीन साल तक अफेयर चला, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

New Delhi, Jan 11 : बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, खबरें है कि वो साल 2018 में ही शादी करने वाले हैं, आपको बता दें कि अभिषेक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी मंगेतर अंकिता गोस्वामी के साथ दिख रहे हैं, इस पोस्ट में दोनों अपनी इंगेजमेंट रिग दिखाते नजर आ रहे हैं।

अगले महीने शादी
अभिषेक अवस्थी ने इस तस्वीर के साथ ही ये भी बताया है कि उनकी शादी अगले महीने 2 फरवरी को होने जा रही है, Abhishek Awasthi1आपको बता दें अभिषेक और अंकिता करीब पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते थे, अब दोनों ने इंगेजमेंट कर अपनी शादी की घोषणा कर दी है।

तीन साल चला राखी सावंत से अफेयर
डांसर अभिषेक अवस्थी और एक्ट्रेस राखी सावंत का करीब तीन साल तक अफेयर चला, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। Rakhi Sawant1मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राखी ने गुस्से में किसी बात को लेकर अभिषेक को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था, जिसके बाद इस कपल ने अलग होने का फैसला ले लिया। तीन साल तक अफेयर के बाद दोनों अलग हो गये।

डांस शो में आये थे नजर
राखी सावंत और अभिषेक अवस्थी रिलेशनशिप के दौरान टीवी रिएलिटी शो नच बलिए-3 में भी हिस्सा लिया था, दोनों बेहतरीन डांसर हैं, Abhishek awasthi Rakhiजिसकी वजह से दोनों शो के फाइनलिस्ट बने थे हालांकि वो विजेता नहीं बन पाये थे और दोनों को रनरअप की ट्रॉफी से ही संतोष करना पड़ा था, लेकिन अपने शानदार डांस से उन्होने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

राखी को लेकर अभिषेक ने दिया था ये बयान
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन से अलग होने के बाद अभिषेक अवस्थी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि राखी सावंत के साथ रिलेशनशिप मेरा शेमफुल पास्ट था, Rakhi Sawant11मैंने उनके साथ जो भी समय बिताया, उसके लिये मुझे पछतावा है। दरअसल कुछ लोगों का कहना है कि राखी द्वारा सार्वजनिक रुप से थप्पड़ जड़ने से अभिषेक आहत है, वो अब तक उस पल को भूल नहीं पाये हैं।

राखी सावंत ने किया था प्रपोज
ड्रामा क्वीन के मूड का कोई भरोसा नहीं होता, कब वो खुश होती है, और कब नाराज हो जाती है, जब वो खुश होती है, तो तारीफों के पुल बांध देती है, Rakhi Sawant3लेकिन जैसे ही उन्हें गुस्सा आता है, तो फिर वो क्या बोल देंगी, किसी को नहीं पता। अभिषेक को राखी ने ही प्रपोज किया था, तीन साल दोनों साथ में रहे, इस दौरान दोनों ने सगाई भी कर ली थी, सगाई अक्सर उनके साथ घूमती नजर आती थी।

राखी ने जड़ा थप्पड़
तीन साल तक तो सबकुछ ठीक चला, फिर कुछ मतभेदों के बाद राखी ने मीडिया कैमरों के सामने ही अभिषेक को थप्पड़ जड़ दिया, Rakhi Sawantसाथ ही सगाई की अंगूठी उंगुली से खोलकर अभिषेक के मुंह पर फेंक दिया और कहा कि कोई प्यार नहीं है। जिसके बाद ये कपल अलग हो गया और फिर कभी साथ नहीं दिखा।

टूट चुकी है एक और सगाई
अंकिता गोस्वामी से सगाई से पहले अभिषेख कल्पना सोनावणे नाम की लड़की के साथ भी रिलेशनशिप में रहे हैं, Abhishek awasthi2दोनों ने इंगेजमेंट भी कर ली थी, साल 2014 में दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन कुछ कारणों ने फिर दोनों की सगाई टूट गई और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

कौन है अभिषेक अवस्थी ?
अभिषेक अवस्थी यूपी के कानपुर के रहने वाले हैं, साल 2004 में इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज में वो लखनऊ ऑडिशन से सलेक्ट हुए थे, Abhishek awasthiजिसके बाद वो इस शो के फाइनल तक पहुंचे थे, हालांकि फाइनल में वो सरवर आहूजा से हार गये और फर्स्ट रनरअप बनें। इस शो के जरिये उन्होने अपनी पहचान बना ली, और दूसरे टीवी शो में भी काम करने लगे, आपको बता दें कि अभिषेक को आखिरी बार टीवी शो खिचड़ी में देखा गया था।