बार-बार पल्लू संभालते दिखी राखी सावंत, वीडियो पर पड़ रही गालियां, लोग कर रहे ट्रोल

Rakhi

राखी सावंत ने खुद इवेंट के कई वीडियोज और रील्स अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

New Delhi, Mar 03 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत सुर्खियों में बनी रहने का कारण ढूंढ ही लेती है, अब राखी एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐसे कपड़े पहनकर चली गई कि लोग देखते ही रह गये, राखी सावंत ने इस फंक्शन में ब्लैक एंड व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी, जिसे डीप नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया हुआ था, उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

राखी का साड़ी लुक
राखी सावंत ने खुद इवेंट के कई वीडियोज और रील्स अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, मालूम हो कि ग्लोबल फेम अवॉर्ड इवेंट में राखी ने साड़ी पहनी थी, लेकिन अपने लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रखा था, साड़ी लुक में ट्विस्ट लाने के लिये राखी ने ब्लाउज और पल्लू के साथ जो खेल किया उस पर हर किसी की नजरें थम गई, इवेंट में राखी सेंटर ऑफ अर्टेकशन बनी रही, अब सोशल मीडिया पर भी उनके खूब चर्चे हो रहे हैं।

वीडियो पोस्ट
राखी ने एक रील पोस्ट किया है, इस वीडियो में वो समन पुरी के गाने ओ मेरे दिल के चैन पर अपने लुक और मेकअप फ्लान्ट करती दिख रही हैं, इसके साथ ही राखी ने एक और रील शूट किया है, rakhi (1) (1) जिसमें वो एक डायलॉग पर एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी ने साड़ी की प्लेट्स के बाद पल्लू को दुपट्टे की तरह कैरी किया है, डीप नेक ब्लाउज पहना है।

बार-बार पल्लू संभालती दिखी
इवेंट के दौरान भी राखी ने काफी सारे वीडियो रील्स बनाये थे, Rakhi sawant राखी अपने इसी अंदाज को लेकर मशहूर है, एक्ट्रेस के फैंस उन्हें आइटम क्वीन कहते हैं, राखी सावंत ने इस दौरान व्हाइट बेस वाली ब्लैक पोल्का डॉट प्रिंट साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होने गोल्डन ब्लाउज के साथ टीम अप किया था।