राखी सावंत के ‘पापा’ हैं पति रितेश, बताई लव स्‍टोरी, शादी से पहले डॉन को कर रहीं थीं डेट

राखी सावंत के पति रितेश आखिरकार बिग बॉस में नजर आ ही गए । राखी ने यहां खुलकर अपनी लव स्‍टोरी का इजहार किया ।

New Delhi, Nov 27: ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत की शादी के बाद से उनके पति का चेहरा देखने के लिए पूरा देश उत्‍साहित था । राखी अकर रितेश के बारे में बात करती नजर आती रही हैं, यहां तक कि पिछले सीजन में जब राखी आईं तो राहुल वैद्य के साथ अपनी शादी को लेकर कई बातें भी शेयर की थीं । उन्‍होंने रो-रोकर बताया कि कैसे रितेश उनका साथ नहीं देते हैं । हालांकि अबकी राखी लौटी हैं तो पति को साथ लेकर लौटी हैं ।

वाइल्‍ड कार्ड एंट्री हैं रितेश
शो की गिरती टीआरपी के कारण 4 कंटेस्‍टेंट, सिंबा, जय, नेहा और विशाल को घर से बाहर कर दिया गया है । उनकी जगह रश्मि देसाई, देबोलीना, राखी सावंत और उनके पति ने ली है । रितेश के घर में आने पर राखी बकायदा उनका स्‍वागत करती हैं । आरती की थाल से उनकी आरती उतारती हैं और टीका करती हैं ।

रितेश को पापा कहती हैं राखी
राखी और रितेश से घरवालों ने उनकी लव स्‍टोरी भी जाननी चाही । जिस पर रितेश बताते हैं कि कैसे वो राखी से मिले । रितेश और राखी ने बताया कि राखी को उनकी कंपनी ने एक शो के लिए बुलाया था । उनके पीए ने उन्‍हें राखी का नंबर दिया था । वो राखी के फैन थे । एक दिन जब वो कुछ तनाव में थे तो नंबर स्‍क्रॉल करते हुए राखी का नंबर दिखा, उन्‍होंने राखी को मैसेज किए बताया कि वो उनके फैन हैं । जिस पर राखी ने उन्‍हें ब्‍लॉक कर दिया था । इसके कुछ दिन बात उन्‍होंने कॉल पर बात की और बात चल पड़ी ।

डॉन को कर रहीं थीं डेट
राखी ने बताया कि तब वो एक डॉन को डेट कर रहीं थीं । लेकिन फिर सब गड़बड़ हो गया । वो उन्‍हें उठवाने की धमकी देने लगा । उस दौरान उन्‍होंने रितेश से बात की और फिर तुरंत शादी का फैसला ले लिया । राखी ने बताया कि रितेश बहुत ही जॉली किस्‍म के इंसान हैं । वो उन्‍हें पापा बुलाती नजर आईं । राखी ने कहा कि उनके फोन में रितेश का नंबर रितेश पापा करके ही सेव है । आपको बता दें राखी के पति अब तक काफी इंज्‍वॉरू करते नजर आए हैं । हालांकि सोशल मीडिया पर उन्‍हें राखी का फेक पति भी कहा जा रहा है ।