पहली बार सामने आये राखी सावंत के पति, सोशल मीडिया पर लीक हुई तस्वीरें

Rakhi sawant

आखिरकार दो साल के लंबे इंतजार के बाद राखी सावंत के पति रितेश की मुंह दिखाई हो रही है, राखी ने बिग बॉस में आकर अपने पति को सबके सामने ला दिया है।

New Delhi, Nov 26 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने 2019 में शादी कर लोगों को हैरान कर दिया था, शादी की तस्वीरें तो राखी ने शेयर की, लेकिन कभी अपने दूल्हे का चेहरा फैंस के सामने उजागर नहीं किया, बिग बॉस 14 में उन्होने अपने पति रितेश को लेकर कई खुलासे किये, जिनको सुनने के बाद फैंस हैरान थे, अब एक बार फिर राखी अपने पति को लेकर चर्चा में हैं, इस बार बिग बॉस-15 में राखी के पति रितेश की मुंह दिखाई हो गई है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें लीक हो गई है।

लोगों के मन में सवाल
राखी सावंत की शादी को लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल थे, लोग कहते थे कि अगर सच में शादी की है, तो राखी के पति सामने क्यों नहीं आते, शादी के बाद आजतक राखी ने क्यों अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया, कई लोगों ने उनकी शादी को फर्जी तक कहा था।

मुंह दिखाई
आखिरकार दो साल के लंबे इंतजार के बाद राखी सावंत के पति रितेश की मुंह दिखाई हो रही है, राखी ने बिग बॉस में आकर अपने पति को सबके सामने ला दिया है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, दरअसल जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वो शो के लाइव फीड से ली गई है, तस्वीरों में जो घर में नया शख्स नजर आ रहा है, उसी को राखी सावंत का पति बताया जा रहा है।

जोरदार स्वागत
आने वाले एपिसोड में राखी अपने पति का जोरदार स्वागत करती दिखाई देने वाली है, राखी मेरा पिया घर आया… पर डांस कर उनकी आरती उतारकर स्वागत करेंगी और पैर भी छुएगी। पिछले सीजन में राखी ने रितेश के नाम पर लोगों को खूब मनोरंजन किया, यही वजह है कि शो के मेकर्स ने इस बार फिर से नये सीजन में राखी और उनके पति की एंट्री करवाई है। घर में एंट्री से पहले राखी सावंत ने न्यूज 18 से कहा था कि लोगों ने उन पर सिर्फ फेम के लिये अपने पति के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया था, लेकिन वो अब उनके साथ बिग बॉस 15 में उनके साथ जाने के लिये तैयार हो गये हैं।