आ ही गए राखी के पति रितेश, बिग बॉस में होगा धमाल एंटरटेनमेंट, वीडियो हो रहा वायरल

राखी सावतं के पति से मिलने का इंतजार आपको भी है, बस वो समय अब आने वाला है । मिस्‍टर एंड मिसेज रितेश बिग बॉस 15 में आने वाले हैं ।

New Delhi, Nov 25: बिग बॉस 15 अब तक का सबसे बोरिंग सीजन बन गया है । लगातार गिरती टीआरपी को उठाने के लिए इस वीकेंड तीन कंटेस्‍टेंट की एंट्री हुई, जिनमें दो नाम पूर्व कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई और देबोलीना के हैं जबकि एक मराठी बिग बॉस खेल चुके अभिजीत बिचुकाले का था । अभिजीत के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है, अब वो खेल में वाइल्‍ड कार्ड के तौर पर एंटर होंगे या नहीं ये कहा नहीं जा सकता । लेकिन इस बीच खबर है कि राखी सावंत भी घर के अंदर जाने वाली हैं ।

राखी सावंत की होगी एंट्री
बिग बॉस 15 की लगातार गिरती टीआरपी को संभालने अब एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की एंट्री होने जा रही है। सबसे खास बात ये है कि इस बार राखी अकेली नहीं बल्कि उनके पति रितेश भी उनके साथ होंगे। जी हां, कलर्स टीवी ने राखी और रितेश का टीजर भी रिलीज कर दिया है। इसमें राखी अपने पति से पूछती दिख रही हैं, चलेगा कि नहीं? उन्हें जवाब मिलता है, जरूर।

पति के साथ एंटरटेन करेंगी राखी
राखी सावंत की शादी के बाद से ही उनके पति एक ‘मिस्ट्री मैन’ बने हुए हैं। जिनकी चर्चा तो बहुत होती है लेकिन राखी उन्‍हें कभी कैमरे के सामने नहीं ला पाईं । कई लोग तो ये भी कहते हैं कि राखी ने शादी का ड्रामा किया था । हालांकि वो ये सबूत देने की भरपूर कोशिश करती हैं कि रितेश नाम के शख्स से वाकई में उनकी शादी हुई है। बिग बॉस 14 में तो राखी अपने पति के लिए रोती दिखी थीं।

दिखा दी रितेश की झलक
कलर्स के टीजर में बिग बॉस का पुराना सीजन दिखाया गया है जिसमें राखी अपने पति के लिए रो रही हैं। राखी से प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी सवाल किया गया था कि रितेश कब लोगों के सामने आएंगे। जिस पर राखी कुछ नहीं कह पाती हैं । अब फाइनली बिग बॉस में रितेश की एंट्री होगी। राखी इंटरव्यू में भी ये कह चुकी हैं कि वह इस बार रितेश के साथ आ रही हैं। प्रोमो में भी राखी रितेश से पूछती दिख रही हैं, चलेगा कि नहीं? इस वीडियो में रितेश का चेहरा दर्शकों को नहीं दिखाया गया है।