राखी सावंत के पास है पर्सनल चॉपर, एक्ट्रेस से कही ऐसी बात, खूब देखा जा रहा वीडियो

Rakhi surbhi

राखी सावंत और सुरभि को आज पैपराजी ने स्पॉट किया, विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, दोनों को जिम से बाहर निकलते देखा गया।

New Delhi, Mar 01 : राखी सावंत को बॉलीवुड का ड्रामा क्वीन कहा जाता है, वो लाइमलाइट में बने रहने के लिये कोई ना कोई बयानबाजी करती रहती हैं, वो अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिये आये दिन कुछ ना कुछ नया करती रहती है, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली राखी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने ये कहकर हर किसी को हैरान कर दिया कि उनके पास पर्सनल चॉपर है, इतना ही नहीं उन्होने टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना को राइड के लिये भी इनवाइट किया।

वीडियो वायरल
राखी सावंत और सुरभि को आज पैपराजी ने स्पॉट किया, विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, दोनों को जिम से बाहर निकलते देखा गया, rakhi (1) (1) दोनों ने मिलकर खूब पोज दिये, इस दौरान राखी सुरभि को बोलती है कि तुमने देखा मैं चॉपर में घूम रही थी, जिसका जवाब सुरभि ने ना में दिया।

मेरा अपना चॉपर है
ये सुनकर राखी ने कहा तुम्हें मैं अपने चॉपर में घुमाने ले जा सकती हूं, मेरा अपना चॉपर है और मैंने आदर्श नगर गोडाउन में पार्क किया है, जिसके जवाब में सुरभि चंदना ने मंजाकिया लहजे में कहा, चलो चलकर देखकर आते हैं, जिसके बाद राखी ने सुरभि से कहा उड़ाने के लिये पायलट को बुलाना पड़ेगा, लेकिन मैं तुम्हें पिक्चर भेजूंगी, लेकर भी चलूंगी।

फैंस हैरान
राखी सावंत के इस बात पर फैंस मजे लेने लगे, एक यूजर ने लिखा, Rakhi sawant इनका चॉपर देखकर पायलट खुद ही आ जाएगा, वहीं एक ने लिखा, गाना लगाओ हेलीकॉप्टर, वहीं कुछ फैंस कंफ्यूज हैं कि क्या सच में राखी सावंत के पास हेलीकॉप्टर है।