शादी तोड़ने के बाद राखी सावंत का नया वीडियो वायरल, अब कही ऐसी बात

RAKHI sawant

सामने आये इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत भागने की बात कहती नजर आ रही है, ऐसे में उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शंस मिल रहे हैं।

New Delhi, Mar 27 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत आये दिन अपने एक से बढकर एक मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम के जरिये साझा करती रहती है, इस कड़ी में एक बार फिर से राखी ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में राखी बेहद खूबसूरत अंदाज में दिख रही है।

भागने की प्लानिंग में राखी
सामने आये इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत भागने की बात कहती नजर आ रही है, ऐसे में उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शंस मिल रहे हैं, Rakhi एक यूजर ने उनके इस वीडियो को शादी से जोड़ते हुए कह दिया कि क्या वो अब तलाक के बाद भागने की प्लानिंग कर रही हैं।

खूब मनोरंजन करती हैं राखी
आपको बता दें कि राखी सावंत अपने फैंस का मनोरंजन करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती है, ऐसे में जब उन्हें पैपराजी स्पॉट करते हैं, तो वहां भी खूब मजेदार हरकतें करती दिखाई देती हैं, साथ ही साथ अपने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो और रील्स के जरिये हर किसी को हंसाने की खूब कोशिश करती हैं।

राखी का लुक
इस दौरान राखी सावंत काफी खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं, सामने आये इन वीडियोज में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस सिल्वर सीक्वेंज साड़ी में बलां की खूबसूरत लग रही है, rakhi (1) (1) उन्होने अपने इस लुक को पूरा करने के लिये गले में कुंदन का सिंगल लाइन चोकर पहना है, तथा कानों में क्रिस्टिल झुमकी और माथे पर बड़े से मांग टीका के साथ अपना लुक पूरा किया है।