कंगना रनौत के ‘भीख’ वाले बयान पर भड़की राखी सावंत, कही बड़ी बात

rakhi kangna

राखी सावंत ने अब कंगना रनौत का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस माइक लेकर बोल रही हैं, लेकिन इसमें उनकी जगह पीछे से सिर्फ कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनाई दे रही है।

New Delhi, Nov 14 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, अब एक बार फिर कंगना ने बयान से हंगामा खड़ा हो गया है, दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा था कि सही मायनों में तो देश को आजादी 2014 में मिली, कंगना के इस बयान पर जमकर हंगामा हो गया, अब इस पर राखी सावंत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने दिया था ये बयान
आपको बता दें कि कंगना रनौत ने टाइम्स नाऊ नवभारत से बात करते हुए कहा था कि भारत को 1947 में जो आजादी मिली, वो भीख थी, और जो आजादी मिली, वो 2014 में मिली है। अब उनको इसी बयान की वजह से सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, वहीं एक्ट्रेस के खिलाफ कई जगहों पर केस दर्ज हो चुका है, इस बीच राखी सावंत ने कंगना को गद्दार कहा है।

राखी ने पोस्ट किया कंगना का वीडियो
राखी सावंत ने अब कंगना रनौत का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस माइक लेकर बोल रही हैं, लेकिन इसमें उनकी जगह पीछे से सिर्फ कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनाई दे रही है, इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राखी ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, देश की गद्दार है दीदी, अब राखी का ये वीडियो सोशळ मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कई जगहों पर फूंके गये कंगना के पुतले
आपको बता दें कि कंगना के इस बयान के बाद कांग्रेस ने जोधपुर, उदयपुर और चुरु में मामला दर्ज करवाया है, इसके अलावा कई लोगों ने सड़कों पर कंगना के पुतले फूंकने शुरु कर दिये हैं, सिर्फ इतना ही नहीं उनसे पद्मश्री तक वापस लेने की मांग की जाने लगी है, जिससे उन्हें हाल ही में सम्मानित किया गया था।