बेटी जाह्नवी नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस निभाएंगी बड़े पर्दे पर श्रीदेवी का किरदार

इस फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी अब फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी हैं। वो भी इस किरदार के लिये एक बेहतर ऑप्शन हो सकती है।

New Delhi, Jul 24 : इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों पर ज्यादा जोर है, हाल ही में खबर आई थी कि आंध्र प्रदेश के लोकप्रिय राजनेता एनटी रामाराव पर फिल्म बनेगी, इसम बायोपिक में विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बासवा तारकम के किरदार में नजर आएंगी। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा था कि साउथ की चर्चित एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह फिल्म में श्रीदेवी की भूमिका में नजर आएंगी।

जाह्नवी भी हो सकती हैं ऑप्शन
इस फिल्म के निर्माताओं ने श्रीदेवी के किरदार के लिये रकुलप्रीत से संपर्क किया था। हालांकि इस फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि Jhanv1श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी अब फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी हैं। अगर रकुल प्रीत डेट्स की वजह से इस फिल्म में काम नहीं कर पाती हैं, तो संभव है कि इस किरदार के लिये जाह्नवी से भी संपर्क किया जा सकता हैं, निर्माता उन्हें एक अच्छे ऑप्शन के तौर पर देख रहे हैं।

डेट्स को लेकर रकुल प्रीत ने बताई मुश्किल
हालांकि ये अभी साफ नहीं हो पाई है कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरु होगी। साउथ फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने फिलहाल डेट्स देने से मना कर दिया है। मालूम हो कि एनटी रामाराव दक्षिण फिल्मों के बड़े स्टार थे। बाद में फिल्म छोड़ राजनीति में सक्रिय हो गये, वो आंध्र प्रदेश के लोकप्रिय सीएम भी रहे। अब उनके जीवन पर फिल्म बन रही है, तो उनके सभी पहलुओं को पर्दे पर उतारने की कोशिश की जा रही है।

कई फिल्मों में साथ किया काम
एनटीआर और श्रीदेवी ने 14 फिल्मों में एक साथ काम किया था। ऐसे में रामाराव की बायोपिक में श्रीदेवी की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। साउथ में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी। एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के अनुसार रकुल से जब फिल्म निर्माताओं ने इस भूमिका के लिये बात की, तो उन्होने शुरुआत में जबरदस्त उत्साह दिखाया, लेकिन बाद में उन्होने कहा कि वो इन दिनों कई प्रोजेक्टस में बिजी हैं, इस वजह से डेट्स की परेशानी है।

साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस
आपको बता दें कि इस दौर में रकुल प्रीत साउथ फिल्मों की सबसे महंगी एक्ट्रेस मानी जाती हैं, फिलहाल वो एनटीआर की बायोपिक में दिखेंगी की नहीं ये तो फाइनल नहीं है, लेकिन इसके अलावा वो साउथ फिल्मों की कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं।

रकुल के पास हैं कई प्रोजेक्ट
सेल्वराघवन के साथ रकुल एक तमिल फिल्म कर रही हैं, जिसका नाम एनजीके है, इस फिल्म में सूर्या भी काम कर रहे हैं, ये फिल्म ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स की ओर से बनाई जा रही है। इसके अलावा रकुल सूर्या के भाई कार्तिक की फिल्म देव में भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी। साथ ही वो बॉलीवुड में अजय देवगन की फिल्म में भी काम कर रही हैं।