रणबीर कपूर ने सबके सामने ही आलिया से पूछ लिया ऐसा सवाल, शर्म से लाल हो गई एक्ट्रेस

Ranbir alia1

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र की झलक आखिरकार फैंस को दिख ही गई, अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का मोशन पोस्टर आज लांच किया गया।

New Delhi, Dec 16 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर लांच हो गया है, इस मौके पर आलिया और रणबीर एक साथ नजर आये, दोनों एक-दूसरे के साथ काफी प्यार भरी बातें भी की, इस कपल के कई वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहे हैं।

साथ आये नजर
रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र की झलक आखिरकार फैंस को दिख ही गई, अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का मोशन पोस्टर आज लांच किया गया, इस मौके पर लवबर्ड्स आलिया और रणबीर साथ नजर आये, स्टेज पर भी दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए थे, कभी आलिया, रणबीर का हाथ थामती दिखीं, तो कभी उनकी किसी बात पर रणबीर शर्माते दिखे, इनकी क्यूटनेस और केमेस्ट्री साफ झलक रही थी, रणबीर ने इस खास मौके पर अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर को भी याद किया, उनका पॉपुलर डायलाग भी दोहराया।

एक-दूजे पर लुटाया प्यार
इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है, जबकि करण जौहर के प्रोडक्शन में ये फिल्म बनी है, ये अगले साल 9 सितंबर को रिलीज होगी, रेड कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही थी, वहीं रणबीर कपूर ने ब्लू शर्ट और ऑलिव ग्रीन कलर की जैकेट पहने थे, फिल्म के मोशन पोस्टर लांच के मौके पर दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आये।

रणबीर ने किया आलिया को टीज
रणबीर कपूर एक वीडियो में तो आलिया की टांग खिंचाई करते दिखे, उन्होने आलिया से मजाकिया लहजे में पूछ लिया कि आर का मतलब क्या है उनकी जिंदगी में, ranbir alia इस पर आलिया पहले शरमाती है, फिर जैसे-तैसे जवाब देती है, यही नहीं आलिया भी पलटकर सवाल पूछती है कि उनकी जिंदगी में ए का क्या मतलब है, इस पर रणबीर कपूर गोलमोल जवाब देते नजर आते हैं।

पिता का डायलाग
आलिया भट्ट कभी रणबीर कपूर की बातों पर ठहाका लगाती नजर आई, तो कभी शरमाती हुई दिखाई दी, दोनों की बांडिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है, रणबीर का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां वो अपने पिता ऋषि कपूर का मशहूर डायलाग बोलते दिखाई दिये, उन्होने मंच से ही कहा क्या तुमने कभी किसी से प्यार किया, कभी किसी को दिल दिया… मैंने भी दिया।