दीपिका-रणवीर की शादी में बॉलीवुड से शामिल होंगे सिर्फ चार मेहमान, जानिये पूरी डिटेल

इस खास शादी में मेहमान भी खास ही शामिल होंगे, रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में शामिल होने के लिये बॉलीवुड से सिर्फ चार लोगों को न्योता भेजा है।

New Delhi, Oct 27 : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अगले महीने सात फेरे लेने वाले हैं, इस समय उनके फैंस के मन में उनकी शादी से जुड़े कई सवाल तैर रहे हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका-रणवीर दो बार शादी करेंगे, मालूम हो कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दक्षिण भारतीय हैं, और रणवीर सिंह सिंधी पंजाबी हैं, इसलिये दोनों के रीति-रिवाज से दो बार शादी की जाएगी।

दो बार होगी शादी
पहले 14 नवंबर को दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से शादी की जाएगी, फिर अगले दिन 15 नवंबर को पंजाबी रीति-रिवाज से आनंद-कारज की रस्म अदायगी की जाएगी। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों ही तरह की रस्में इटली के लेक कोमो स्थित डेल बालबियानेलो में होंगी, दीपिका-रणवीर के शादी की रस्में 13 नवंबर से ही शुरु हो जाएगी।

बॉलीवुड से सिर्फ चार लोगों को न्योता
इस खास शादी में मेहमान भी खास ही शामिल होंगे, रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में शामिल होने के लिये बॉलीवुड से सिर्फ चार लोगों को न्योता भेजा है, जिसमें शाहरुख खान और फराह खान का नाम शामिल हैं, आपको बता दें कि इन दोनों ने ही दीपिका को लांच किया था। इनके अलावा बाकी दो लोग हैं, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली, फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा को दीपिका अपना मेंटर मानती हैं, जबकि संजय लीला भंसाली को रणवीर सिंह गुरु मानते हैं।

शादी के बाद दो बार रिसेप्शन
शादी की तरह ही रिसेप्शन पार्टी का भी दो बार आयोजन किया जाएगा, एक रिसेप्शन 21 नवंबर को बंगलुरु के लीला पैलेस में होगा, जहां दीपिका के मम्मी-पापा की ओर से मेहमान बुलाये जाएंगे, जिसमें ज्यादातर उनके दोस्त और रिश्तेदार होंगे। फिर 1 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में रिसेप्शन होगा, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे मौजूद रहेंगे।

6 साल से कर रहे थे डेट
आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर एक-दूसरे को पिछले 6 साल से डेट कर रहे थे, दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड के सबसे सफल एक्ट्रेस में की जाती है, वो इस समय सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस मानी जाती है। ऐसे समय में शादी का फैसला उनके फैंस को थोड़ा चौंकाया जरुर, लेकिन हैरानी किसी को नहीं हुई, क्योंकि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड के ट्रेंड बदला है, अब एक्ट्रेस शादी के बाद भी काम कर रही हैं।