2018 के इस महीने में होगी दीपिका-रणवीर की शादी, बीच वेडिंग की सारी प्‍लानिंग हो चुकी है

विराट-अनुष्‍का के बाद अब बारी दीपिका-रणवीर की है, दोनों बीच वेडिंग करने वाले हैं । राम-लीला की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Feb 09 : विराट-अनुष्‍का की लुका-छिपी वेडिंग के बाद से ही बीटाउन में सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें आ रही हैं । सोनम की शादी जहां एक डेसिटनेशन वेडिंग हो सकती है वहीं दीपिका बीच वेडिंग की तैयारी कर रही हैं । जी हां, सूत्रों के हवाले से आ रही खबर एकदम पुख्‍ता है । दीपिका पादुकोण अब शादी के लिए और इंतजार नहीं कर सकतीं । उन्‍होने रणवीर को अल्‍टीमेटम दे दिया है कि शादी होगी तो बीच वेडिंग ही होगी । वेल इस शादी की पूरी डीटेल आगे पढ़ें ।

रणवीर-दीपिका की बीच वेडिंग
एक एंटरटेनमेंट टैबलॉयड के मुतिाबि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के लिए पूरी तैयारी कर चुके हैं । दोनों ही एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अब वक्‍त आ गया है कि वो अपने रिश्‍ते को नाम दे दें । दोनों को ही बीचेस बहुत पसंद है इसलिए दोनों ने डेस्टिेनेशन के रूप में बीच वेडिंग करने की प्‍लानिंग की है । बी टाउन के ये दो एक्‍टर अब पूरी तरह से एक दूसरे के होने वाले हैं ।

फैमिली कर रही है प्‍लानिंग
खबर तो यहां तक आ रही है कि रणवीर-दीपिका की इस बीच वेडिंग की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं । पिछले दिनो फिलम पद्मावत की वजह से काफी व्‍यस्‍त रहे दोनों सितारों के घरवालों ने शादी की तैयारियों की पूरी जिम्‍मेदारी उठा रखी थी । जाहिर सी बात है कि रणवीर और दीपिका की ये शादी खास लोगों के बीच ही होगी । बिलकुल वैसे ही जैसे अनुष्‍का-विराट की शादी में हुआ ।

जून-जुलाई में शादी की संभावना
खबर के मुताबिक इस शादी के लिए दीपिका-रणवीर अब ज्‍यादा इंतजार करने के मूड में नहीं हैं । जून या जुलाई महीने में शादी की डेट फिक्‍स होते ही इसे अनाउंस किया जाएगा । रणवीर और दीपिका अपने फैन्‍स को इस बारे में जरूर बताना चाहेंगे । रणवीर कई मौकों पर दीपिका से अपना प्‍यार बयां कर चुके हैं, उन्‍होने अपने प्‍यार को कभी छुपाया नहीं है ।

पद्मावत को मिली बड़ी सफलता
रणवीर-दीपिका की ऑनस्‍क्रीन जोड़ी लोगों की फेवरेट जोड़ी बन चुकी है । फिल्‍म पद्मावत में दोनों का एक भी सीन साथ में ना होने के बावजूद ये फिल्‍म दोनों की रियल लाइफ कैमिस्‍ट्री की वजह से चर्चा में रही । अब जब फिल्‍म 200 करोड़ के बॉक्‍स ऑफिस आंकडे़ को पार कर चुके है और पूरी दुनिया में ऑलमोस्‍ट 400 करोड़ रुपए कमा चुकी है ऐसे में दोनों की शादी की खबर कंफर्म होना फैन्‍स के लिए ट्रीट की तरह है ।

बी टाउन की फेवरेट जोड़ी
हिंदी फिल्‍मों में कुछ जोडि़यां सदाबहार मानी जाती रही हैं, धर्मेन्‍द्र हेमा मालिनी, रेखा-अमिताभ, जीतेन्‍द्र-जया प्रदा, ऋषि-नीतू कपूर, शाहरुख-काजोल, सलमान-माधुरी । ठीक इसी तरह नए जमाने में दीपिका-रणवीर ही ऐसे दो सितारे हैं जिन्‍होने एक के बाद एक संजय लीला भंसाली की फिल्‍मों में काम किया है और अपनी स्‍क्रीन जोड़ी से फैन्‍स का दिल जीत लिया है । फिर चाहे राम-लीला हो या बाजीराव मस्‍तानी ।

ऑफीशियली अफेयर नहीं
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्‍टोरी किसी से छुपी नहीं । दोनों की करीबियां कई मौकों पर देखी जाती रही हैं । जिस तरह रणवीर दीपिका के साथ प्रोटेक्टिव बॉडी लैंग्‍वेज में नजर आते हैं वो ये बयां कर ही देता है कि ये कपल बॉलीवुड का सबसे रोमांटिक कपल है । लेकिन ये बात भी उतनी ही सच है कि इन्‍होने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली कभी भी एक्‍सेप्‍ट नहीं किया है ।

शादी की अटकलें तेज
पहले सगाई अब शादी, रणवीर-दीपिका की बीच वेडिंग की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में हैं । इस बार खबर कंफर्म इसलिए मानी जा रही है क्‍योंकि दीपिका अब बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्रियों में स्‍थापित हो चुकी हैं, रणवीर भी अपने करियर में काफी सफल अभिनेता के तौर पर जाने जाने लगे हैं । बॉलीवुड में दोनों ही एक्‍टर समान स्‍टेटस शेयर करते हैं,साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ बहुत कंफर्टेबल भी रहते हैं ।

अपकमिंग फिल्‍में
बहरहाल ये शादी जब भी होगी बॉलीवुड की मोस्‍ट हाइप्‍ड वेडिंग होगी । फिल्‍हाल रणवीर सिंह अपनी फिल्‍म गली ब्‍वॉय की शूटिंग में बिजी हैं, उनकी एक और फिल्‍म सिंबा भी जल्‍द ही फ्लोर पर होगी । दीपिका पादुकोण की बात करें तो वो विशाल भारद्वाज की फिल्‍म सपना दीदी, रजनीकांत के साथ फिल्‍म राणा और साहिर लुधियानवी पर बनने वाली एक फिल्‍म में काम करने वाली हैं । इन फिल्‍मों की शूटिंग अक्‍टूबर के बाद ही शुरू होगी
https://www.youtube.com/watch?v=R2bWcq098Zo