पद्मावत के लिए रणवीर सिंह को मिला अब तक का सबसे बेशकीमती अवॉर्ड !

पद्मावत के लिए रणवीर सिंह को अब तक का सबसे बेशकीमती अवॉर्ड मिल गया है। इस बार का ऐलान खुद उन्होंने अपने ट्विटर पर किया है।

New Delhi, Jan 30: पद्मावत के लिए रणवीर सिंह को अब तक का सबसे बेशकीमती अवॉर्ड मिल चुका है। इस बात का ऐलान खुद रणवीर ने किया है। एक हफ्ते में ही पद्मावत ने 100 करोड़ की कमाई कर डाली है। इस फिल्म को जिसने भी देखा, वो रणवीर की तारीफ करने से चूक नहीं रहा। ऐसे में रणवीर को इस बीच एक ऐसा तोहफा मिला है, जिन्हें उन्होंने पद्मावत के लिए सबसे बेस्ट अवॉर्ड करार दिया है।

रणवीर ने निभाया जबरदस्त रोल
अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को रणवीर ने जबरदस्त तरीके से निभाया है। उनके किरदार में जान है और इसने फिल्म में नई जान फूंकने का काम किया है। रणवीर ने इस किरदार के जरिए लाखों करोड़ों दर्शकों के दिल में अलग ही जगह बना ली है। दिल थाम देने वाली एक्टिंग के जरिए रणवीर ने हर किसी का दिल जीतने का काम किया है।

पा लिया बड़ा अवॉर्ड
पद्मावत के लिए रणवीर को अवॉर्ड मिल गया है। इस बात का ऐलान खुद उन्होंने किया है। दरअसल, ये अवॉर्ड किसी अवॉर्ड्स सेरेमनी में नहीं बल्कि बॉलिवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की ओर से उन्हें दिया गया है। उन्हें अमिताभ बच्चन की तरफ से शुभकामनाएं मिली हैं। अमिताभ के बारे में ये बात बेहद खास कही जाती है। उनका अपना ही तरीका है।

अमिताभ ने दिया लेटर
बॉलीवुड में जो भी एक्टर या एक्ट्रेस किसी फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं, तो उन्हें अमिताभ बच्चन लेटर भेजते हैं। रणवीर ने भी पद्मावत में बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया है। इस वजह से उन्हें अमिताभ की तरफ से लेटर भेजा गया है। रणवीर का कहना है कि उन्हें उनका अवॉर्ड मिल गया है। जाहिर सी बात है कि अमिताभ द्वारा प्रशंसा एक बड़ी बात है।

रणवीर ने बताई खास बात
रणवीर ने सोमवार रात ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें अमिताभ बच्चन के खत के साथ बुके की तस्वीर है। इसी तस्वीर के साथ रणवीर ने लिखा, ‘मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया।”पद्मावत’ की पहली झलक से लेकर इस फिल्म के रिव्यू आने तक जिस कलाकार की सबसे ज्यादा तारीफ की गई है, वो हैं रणवीर सिंह। इस फिल्म की कुछ खास बातें हैं।

ऐसा विलेन जो डरा दे
इस फिल्म में भले ही रणवीर ने विलेन का किरदार निभाया है। इसके बाद भी वो सभी कलाकारों पर भारी पड़े हैं। दर्शकों के दिलों पर रणवीर इसी किरदार के जरिए राज कर रहे हैं। पीछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म पद्मावत ने अपने पहले ही वीकेंड पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली। हालांकि ये कमाई और भी ज्यादा हो सकती थी, अगर इसका विरोध ना होता।

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई
खैर, जो भी कहें, ये फिल्म फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडा गाड़ रही है। सिनेमा से बाहर निकलकर भी आपके दिमाग में एक चीज दस्तक देगी, वो है रणवीर की एक्टिंग। इस किरदार की वजह से रणवीर खुद ही डिप्रेशन में आ गए थे। उनका कहना था कि वो अलाउद्दीन खिलजी के उस जोन में था, जहां उनके अंदर सिर्फ बुराई भरी हुई थी। बाद में उन्होंने मां से बात कर खुद को शांत किया था।