पद्मावत: जब चीख-चीखकर रो पड़े रणवीर सिंह, ऐसा था खिलजी का पागलपन

रणवीर सिंह ने हाल ही में एक बात बताई है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने उस वक्त के बारे में बताया जब वो बुरी तरह से रो पड़े थे। आप जानिए ये खास बात।

New Delhi, Feb 05: पद्मावत फिल्म के बारे में आप अच्छी तरह से जानते होंगे। इस फिल्म को लेकर देशभर में कई बवाल हुए थे। इन सब बवालों के बीच ये बात भी सच है कि फिल्म के हर एक कलाकार ने खुद को इस फिल्म के लिए झोंक दिया था। खास तौर पर रणवीर सिंह की बात करें तो उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी जी-जान लगा दी थी। उन्होंने कुछ खास बातें बताई हैं।

फिल्म को लेकर बताई खास बात
आज पद्मा वत फिल्म को देखकर जो भी बाहर आ रहा है, वो रणवीर के किरदार की जमकर तारीफ कर रहा है। इस फिल्म को लेकर रणवीर को मनोचिकित्सक के पास भी जाना पड़ा था। रणवीर ने इस बीच एक वेबसाइट को इस बारे में बताया है। फिल्म डिले पहले से ही हो गई थी। इस वजह से उन्हें शूटिंग के लिए काफी कम वक्त मिला था।

45 दिनों तक लगातार काम
इन 45 दिनों में ना तो रणवीर के पास कोई छुट्टी थी और ना ही कोई ब्रेक था। उनका कहना है कि संजय लीला भंसाली की फिल्मों में कोई महत्वपूर्ण सीन शूट करने के बाद आमतौर पर एक्टर को 2 दिन का ब्रेक मिलता है। लेकिन इस बार की शूटिंग में किसी भी तरह का ब्रेक नहीं दिया गया था। हर दिन अलग अलग सीन की शूटिंग की जा रही थी।

लगातार शूटिंग से थक गए थे
रणवीर का कहना है कि इस वजह से उन्हें लगातार शूटिंग करनी पड़ रही थी। किसी दिन वो एक सीन में चिल्ला रहे थे, तो ठीक उसके अगले दिन वो शाहिद कपूर के साथ ऐक्शन वाला युद्ध सीन कर रहे थे। इसके बाद वो डांस का सीन शूट कर रहे थे। इस तरह उनके लिए शूटिंग का ये प्रोसेस बहुत ज्यादा मुश्किलो भरा रहा। इसके बाद रणवीर ने खास बात बताई.

बदन पूरी तरह से टूट गया था
रणवीर का कहना है कि लगातार शूटिंग से उनका बदन पूरी तरह से टूट गया था। वो आज भी शूटिंग का 37 वां दिन भूल नहीं पाते। उस दिन उन्होंने अपनी मां को फोन किया और खूब रोए। इसके बाद रणवीर ने अपनी मां से कहा कि ये सब कुछ उनसे नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा वो कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं। शूटिंग ने रणवीर को बुरी तरह से थका दिया था।

मां के सामने रो पड़े थे
उन्होंने अपनी मां से कहा कि अब नहीं हो पा रहा है। रणवीर कहते हैं कि एक दिन उन्हें लगा कि अब नहीं हो पाया । दरअसल शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी और मुंह से खून निकल रहा था। उनके मेकअप मैन माने दादा ने उस दौरान उनके आंसू पोंछे थे। रणवीर सिंह का कहना है कि उनके मैकअप मैन माने दादा उनके लिए पिता के समान हैं।

भारी पड़ गया था क्लाइमैक्स
रणवीर का कहना है कि फिल्म का क्लाइमैक्स बहुत भारी पड़ गया था। मुंबई की तपाने वाली दोपहर की गर्मी और उसके ऊपर जलते हुए टायर। रणवीर ने चार भारी-भरकम लेदर के कास्ट्यूम पहने थे। रणवीर का कहना है कि गर्मी इतनी ज्यादा थी कि लग रहा था कि वो पिघल जाएंगे। इस दौरान  उन्हें कई बार चक्कर भी आए थे। आखिरकार फिल्म की हर जगह तारीफ हो रही है।