पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने चढाया इंटरनेट का पारा, ब्लैक ड्रेस में ढा रही कहर

Rashmika89

रश्मिका मंदाना के इंस्टाग्राम फैन पेज से उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की है, इसमें वो ब्लैक ड्रेस में शानदार लुक में नजर आ रही है, अपनी सिजलिंग अदाएं दिखा रही है।

New Delhi, Jan 27 : साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का हर कोई दीवाना है, फैंस उनकी एक झलक पाने का इंतजार करते हैं, उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस पर तो हर कई फिदा है, उन्होने फिल्म पुष्पा में अपनी शानदार फरफॉरमेंस दिखाकर फैन फॉलोइंग में इजाफा कर लिया है, अब तो उनके साउथ ही नहीं नॉर्थ में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाकर कड़ाके की सर्दी में गर्मी का एहसास दिलाया है।

नई तस्वीरें
दरअसल रश्मिका मंदाना के इंस्टाग्राम फैन पेज से उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की है, इसमें वो ब्लैक ड्रेस में शानदार लुक में नजर आ रही है, अपनी सिजलिंग अदाएं दिखा रही है। इतना ही नहीं वायरल हो रही तस्वीरों में देखने को मिल रहा है, कि वो अपनी बैक और स्लीवलेस ड्रेस को फ्लान्ट कर रही है, इस स्टाइलिश ड्रेस में रश्मिका बेहद खूबसूरत लग रही है।

दीवाने हो रहे लोग
तस्वीरों में रश्मिका की खूबसूरती देख हर कोई दीवाना हो रहा है, उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं, उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं, तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो रही है, ज्यादातर कमेंट्स पॉजिटिव है।

पुष्पा ने बढा दी लोकप्रियता
रश्मिका की हाल ही में फिल्म पुष्पा- द राइज रिलीज हुई है, इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हैं, दोनों की केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, Rashmika 5 इसके साथ ही फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है। जिसकी वजह से रश्मिका को बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे हैं, जल्द ही वो कुछ हिंदी फिल्मों में भी नजर आएगी।