गरीब बच्चे मांगते रहे पैसे, रश्मिका मंदाना ने किया कुछ ऐसा, लोग सुना रहे खरी-खोटी, वीडियो

Rashmika mandana

वीडियो में देखा जा सकता है, कि रश्मिका एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलती है, तो कुछ बच्चे उन्हें घेर लेते हैं, वो एक्ट्रेस से पैसे मांगते हैं, लेकिन रश्मिका ज्यादा ध्यान नहीं देती।

New Delhi, Jan 25 : एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों फिल्म पुष्पा- द राइड को लेकर जबदस्त चर्चा में है, इस फिल्म में रश्मिका ने अल्लू अर्जुन के साथ काम किया है, जिसमें दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई, सोमवार को रश्मिका मुंबई में स्पॉट हुई, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, वीडियो में कुछ ऐसा हुआ है, जिसे देखने के बाद लोगों ने रश्मिका को ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

वीडियो देख भड़के लोग
वीडियो में देखा जा सकता है, कि रश्मिका एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलती है, तो कुछ बच्चे उन्हें घेर लेते हैं, वो एक्ट्रेस से पैसे मांगते हैं, लेकिन रश्मिका ज्यादा ध्यान नहीं देती, वो पैपराजी के सामने पोज देकर अपनी कार में बैठ जाती है, इसके बाद एक लड़की एक्ट्रेस से बोलती है, दीदी आपकी पिक्चर है ना पुष्पा, फिर वहां एक और बच्ची आ जाती है, जो एक्ट्रेस से कहती है, दीदी कुछ पैसे दे दो खाना खाना है, लेकिन रश्मिका उन्हें पैसे नहीं देती है, और वहां से रवाना हो जाती है।

लोग सुना रहे खरी-खोटी
कुछ लोगों को रश्मिका मंदाना का व्यवहार अच्छा नहीं लगा, वो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि रश्मिका को उन गरीब बच्चों की मदद करनी चाहिये थी, कुछ पैसे ही दे देती, तो क्या हो जाता, वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, मूड ऑफ हो गया ये देखकर, दूसरे ने लिखा, बच्चे को कुछ खाने के लिये दे देती, तो क्या हो जाता, एक यूजर ने लिखा, पैसों से अमीर लेकिन दिल से गरीब हैं ये लोग, किसी ने कमेंट किया, बच्चों के लिये बहुत बुरा लग रहा है, कम से कम 100 रुपये ही दे देती, इस तरह लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

बॉलीवुड में जल्द मचाएगी तहलका
फिल्म पुष्पा- द राइज में रश्मिका ने श्रीवल्ली का किरदार निभाया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं, फिल्म ने साउथ में ही नहीं बल्कि नॉर्थ इंडिया में भी जबरदस्त कमाई की है, बहुत जल्द इस फिल्म की सीक्वल भी आएगा, रश्मिका की लोकप्रियता को देखते हुए कई फिल्ममेकर उन्हें बॉलीवुड से ऑफर दे रहे हैं, वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू में नजर आएंगी। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन के साथ भी एक फिल्म कर रही हैं।