रश्मिका मंदाना ने उड़ाये गेंदबाजों के होश, रोहित या विराट नहीं बल्कि ये है नेशनल क्रश का फेवरेट क्रिकेटर

Rashmika

रश्मिका मंदाना हाथ में बल्ला थामे नजर आती है, गेंदबाज की पहली ही गेंद पर छक्का लगा देती है, इसके बाद चौका लगाती है, फिर दो रन लेती है।

New Delhi, Jan 16 : साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना को बड़े परदे पर डांस और एक्टिंग करते तो आपने खूब देखा होगा, लेकिन क्या आपने उन्हें कभी बल्ला थामे और गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते देखा है, नहीं देखा है, तो यहां आज हम आपको दिखाएंगे, विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म में उन्होने क्रिकेट में भी हाथ आजमाये हैं।

गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी
जी हां, ये फिल्म है डियर कॉमरेड, जिसमें रश्मिका ने चौके-छक्के लगाकर गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी, दरअसल इस फिल्म के एक सीन में विजय देवरकोंडा की टीम क्रिकेट मैच हार रही होती है, उसी बीच उनकी फिल्म में बहन का किरदार निभा रही एक्ट्रेस के साथ उसकी दोस्त के रुप में रश्मिका आती है, मैच हीरो की टीम हार रही होती है।

बल्ला थामे आई नजर
रश्मिका मंदाना हाथ में बल्ला थामे नजर आती है, गेंदबाज की पहली ही गेंद पर छक्का लगा देती है, इसके बाद चौका लगाती है, फिर दो रन लेती है, आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाती है, ये दरअसल साउथ सिनेमा की फिल्म का सीन है, लेकिन इस फिल्म के लिये नेशनल क्रश ने क्रिकेट की खूब प्रैक्टिस की है।

ये है पसंदीदा क्रिकेटर
पिछले साल इंस्टाग्राम लाइव पर रश्मिका ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिये, उसी बीच उनसे पूछा गया कि उनके फेवरेट क्रिकेटर कौन है, इस सवाल के जवाब में उन्होने ना तो विराट कोहली और ना ही रोहित शर्मा का नाम लिया, उन्होने सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का नाम लिया। रश्मिका ने कहा धोनी की विकेटकीपिंग , बल्लेबाजी, कप्तानी सबकी वो बहुत बड़ी फैन है, वो मास्टर क्लास प्लेयर है, वो मेरे हीरो हैं।