Video : सलमान खान ने किया इग्नोर, अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस की इस एक्टर ने की मदद

Pooja

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास इलाज के लिये भी पैसे नहीं हैं, उन्होने सुपरस्टार सलमान खान के लिये संदेश भेजा था, कि वो कुछ मदद करें।

New Delhi, Mar 24 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म वीरगति में नजर आने वाले एक्ट्रेस पूजा डडवाल इन दिनों टीबी की बीमारी से जूझ रही हैं। वो मुंबई के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास इलाज के लिये भी पैसे नहीं हैं। उन्होने सुपरस्टार सलमान खान के लिये संदेश भेजा था, कि अगर वो कुछ मदद कर सकें, तो उनकी मदद करें।

भोजपुरिया सुपरस्टार ने किया मदद
शायद बॉलीवुड सुपरस्टार के पास उनका ये मैसेज अभी नहीं पहुंचा है, उससे पहले ही भोजपुरिया सुपरस्टार रवि किशन उनकी मदद को आगे आये हैं। Ravi kishanसोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रवि किशन ने पूजा डडवाल के लिये अस्पताल में पैसों से भरा लिफाफा और फलों से भरी टोकरी भेजी है।

सलमान खान के साथ कर चुकी हैं फिल्म
आपको बता दें कि एक्ट्रेस पूजा डडवाल सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म कर चुकी हैं। 1995 में रिलीज हुई फिल्म वीरगति में सलमान और उनके जीजा अतुल अग्निहोत्री मुख्य किरदार में थे। Pooja Dadwal2इस फिल्म में पूजा अतुल के अपोजिट कास्ट की गई थी। इस फिल्म में पूजा ने एक रोमांटिक किरदार निभाया था।

फिल्म के प्रमोशन में रविकिशन व्यस्त
मालूम हो कि एक्टर रवि किशन अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे थे, उन्हें जैसे ही पूजा डडवाल के बारे में पता चला, वो तुरंत मदद को आगे आये। Ravi-Kishan-Profile-Imageउन्होने तुरंत कुछ पैसे और उनके लिये फल खरीद कर अस्पताल में भेज दिया, जहां पर एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है। निश्चित रुप से रविकिशन के इस मदद से एक्ट्रेस को कुछ राहत मिलेगी।

सलमान से मांगी थी मदद
पूजा डडवाल ने सुपरस्टार सलमान खान से मदद मांगते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो अपनी आर्थिक हालत और बीमारी के बारे में बताते हुए दबंग खान से मदद मांग रही थी। Pooja Dadwal4लेकिन लगता है कि भाईजान तक अभी ये वीडियो या उसका संदेश नहीं पहुंचा है, इसी वजह से उनकी तरफ से अब तक कोई मदद नहीं आया है। फिलहाल वो फिल्म की शूटिंग के लिये देश से बाहर हैं।

रविकिशन भी कर चुके हैं पूजा के साथ फिल्म
मालूम हो कि रवि किशन और पूजा डडवाल भी एक साथ फिल्म कर चुके हैं। हालांकि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी। Pooja-Dadwalइस फिल्म का नाम ‘तुमसे प्यार हो गया’ था। ये फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी। रविकिशन के इस कदम की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सलमान के फैंस हैरान
सलमान खान के फैंस इस बात को लेकर हैरान है कि भाईजान ने अब तक इस बात को लेकर कोई जबाव या रिस्पॉन्स क्यों नहीं दिया है। Pooja Dadwal3ऐसे मामलों में भाईजान कभी भी पीछे नहीं हटते, वो एक संस्था चलाते हैं, जिनसे कई बच्चों का हर साल इलाज होता है, ऐसे में वो किसी साथी कलाकार के इलाज के मामले में पीछे हटने वाले नहीं हैं।

रेस-3 में व्यस्त
बताया जा रहा है कि सलमान खान इन दिनों रेस-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के सिलसिले में ही वो विदेश में हैं। salman (7)जैसे ही पूजा का वीडियो या संदेश उन तक पहुंचेगा, वो निश्चित रुप से कुछ ना कुछ मदद बॉलीवुड की इस पूर्व एक्ट्रेस की करेंगे।

गरीबी में जी रही एक्ट्रेस
पूजा डडवाल गरीबी में जीवन बीता रही हैं, वो एक-एक रुपये के लिये परेशान है, टीबी की बीमारी ने उन्हें शारीरिक रुप से भी बेहद कमजोर कर दिया है। Pooja Dadwalजिसके बाद उन्होने सलमान खान से मदद मांगी। दबंग खान से पहले रवि किशन उनकी मदद के लिये आगे आए, अब देखना है कि बॉलीवुड का कौन सा स्टार उनकी मदद करता है।