रोज टाइगर श्रॉफ का मोबाइल चेक करती हैं ये एक्ट्रेस, लगाई ऐसी पाबंदी

टाइगर श्रॉफ के बारे में तो आप जानते ही होंगे। धीरे धीरे टाइगर की दीवानगी देश की तमाम लड़कियों में बढ़ती जा रही है। उधर कुछ और ही काम हो गया।

New Delhi, Feb 19: टाइगर श्रॉफ ने जबसे बॉलीवुड में कदम रखा है, वो लगातार लाखों की दिलों की धड़कन बनते जा रहे हैं। इस बीच आप ये भी जानते होंगे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर के बीच प्यार का रिश्ता बढ़ता जा रहा है। प्यार बहुत ही खूबसूरत अहसास है, लेकिन जब ये अहसास शक में बदल जाए तो रिश्ते के लिए ठीक नहीं होता है।

खबरों में बताई गई खास बातें
हाल ही में कुछ खबरों में इस बात के बारे में बताया गया है। बॉलीवुड कपल दिशा पाटनी और टाइगर के साथ भी कुछ शक वाला सीन हो रहा है । डीएनए की रिपोर्ट में बताया गया है कि दिशा अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर को लेकर काफी पजेसिव नजर आ रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि टाइगर को क्या करना है और क्या नहीं, इसका फैसला दिशा ने लिया है।

डीएनए की रिपोर्ट ने बताई बड़ी बात
जी हां डीएनए की रिपोर्ट में बताया गया है कि टाइगर के लिए दिशा ने ने डू और डॉन्ट्स यानी क्या करना है और क्या नहीं ? जैसी शर्तें भी लागू कर दी है। बताया जाता है कि दिशा टाइगर के फोन कॉल्स को भी चेक करती हैं। जी हां करीबी सूत्रों ने इस बात के बारे में जानकारी दी है। बताया जाता है कि दिशा टाइगर को लेकर काफी पजेसिव रहती हैं।  

टाइगर को दी हैं हिदायत
करीबी सूत्रों का कहना है कि दिशा ने टाइगर को कुछ हिदायत भी दे रखी है। इनमें से पहली हिदायत ये है कि टाइगर किसी फीमेल को-स्टार्स के साथ सिर्फ सेट पर बातचीत कर सकते हैं। एक और खास बात जानकर आपको सच में हैरानी होगी। सूत्रों के मुताबिक टाइगर को हिदायत दी गई है कि सोशल मीडिया पर दूसरी एक्ट्रेस की फोटो भी लाइक नहीं कर सकते।

टाइगर के दोस्त हैरान हैं
इस बीच सूत्रों का कहना है कि दिशा का इस तरह का व्यवहार टाइगर के दोस्तों को पसंद नहीं आ रहा है। इस बीच दिशा के बारे में एक और खास बात बताई जा रही है। खबर है कि टाइगर की मां आयशा श्रॉफ भी दिशा को कुछ खास पसंद नहीं करती। टाइगर की फैमिली से दिशा के इक्वेशन के बारे में सूत्रों ने ये खास बातें मीडिया को बताई हैं।

टाइगर की मां को पसंद नहीं दिशा ?
बताया जा रहा है कि टाइगर की मां कहती हैं कि टाइगर को उनसे थोड़ी दूरी बनानी चाहिए। हालांकि, टाइगर की सिस्टर कृष्णा और दिशा के बीच अच्छे रिश्ते हैं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी तकरीबन पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं। ये अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं,लेकिन इन दोनों ने पब्लिकली ये बात कभी एडमिट नहीं की।