रिया-महेश भट्ट का एक और वीडियो, प्‍यार पर डायरेक्‍टर साहब की बात सुन उन्‍हें गले से लगा लिया था    

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में महेश भट्ट का नाम बार-बार सामने आ रहा है । महेश और रिया चक्रवर्ती के वीडियो भी इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे हैं । देखें नया वीडियो ।

New Delhi, Aug 27: दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस में रिया चक्रवर्ती पर परिवार ने जहर देने तक के आरोप लगा दिए हैं । सुशांत के पिता ने सामने आकर वीडियो बयान जारी कर रिया की गिरफ्तारी की मांग की है । लेकिन रिया चक्रवर्ती के साथ इस केस में महेश भट्ट का नाम भी सामने आ रहा है । रिया पर लगे आरोपों के बीच उनका और महेश भट्ट का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । रिया इस वीडियो में महेश भट्ट को गले लगा रही हैं ।

महेश भट्ट को गले लगा रही हैं एक्‍ट्रेस
दरअसल सुशांत डेथ के बाद से ही रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की दोस्ती के चर्चे आम रहे हैं, दोनों के की बातें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है । इस बीच फिल्म ‘जलेबी’ के प्रमोशन के दौरान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । वीडियो में महेश भट्ट जब प्यार का मतलब बताते हैं तो उसे सुनकर रिया उन्हें गले लगा लेती हैं। इस वीडियो में फिल्‍म में रिया के को-एक्‍टर रहे वरुण मित्रा भी नजर आए हैं ।

महेश भट्ट ने क्‍या कहा …
इस वीडियो में महेश भट्ट के साथ फिल्‍म जलेबी की स्‍टारकास्‍ट यानी कि  रिया चक्रवर्ती और वरुण नजर आ रहे हैं । इंटश्रव्‍यू के दौरान एक सवाल के जवाब में महेश भट्ट कहते हैं – ‘सच्चे प्यार पर आप कभी फुल स्टॉप नहीं लगा सकते।’ प्‍यार पर ऐसी बात सुनकर रिया चक्रवर्ती उन्हें तुरंत गले लगा लेती हैं। इससे पहले दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रिया महेश भट्ट की जमकर तारीफ कर रहीं थी ।

8 जून की चैट वायरल
कुछ दिनों पहले ही रिया और महेश के बीच वॉट्स एप की चैट्स वायरल हो गईं थीं । ये चैट्स 8 जून की रात की थीं, जब रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था । चैट्स सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर महेश भट्ट को ही दोनों के रिश्‍ते के टूटने का कारण माना गया, ये भी कहा गया कि महेश ने ही रिया को सुशांत का घर छोड़ने के लिए प्रेरित किया था, इतना ही नहीं वो खुश थे कि रिया सुशांत से अलग हो गई हैं ।

https://www.instagram.com/p/CEQ9T8HBDKx/