सामने आया रिया चक्रवर्ती का आगरा कनेक्‍शन, कल सीबीआई ने 10 घंटे तक ग्रिल किया, परेशान नजर आईं

रिया चक्रवर्ती का आगरा कनेक्‍शन भी सामने आया है । आपको बता दें रिया से शुक्रवार को सीबीआई ने करीब 10 घंटे तक पूछताछ की है ।

New Delhi, Aug 29: रिया चक्रवर्ती सुशांत केस की प्राइम सस्‍पेक्‍ट मानी जा रही हैं, इसलिए जब उनका इंटरव्‍यू एक लीडिंग न्‍यूज चैनल ने दिखाया तो इसे गुमराह करने वाला बताया गया । क्‍या रिया का चेहरा सच छुपा रहा था, क्‍या रिया झूठ बोल रहीं थीं । सोशल मीडिया पर लोगों ने इस इंटरव्‍यू का बायकॉट किया है । शुक्रवार को सीबीआई ने रिया से पूछताछ की है, सुबह 11 बजे से लेकर रात के 9 बजे तक उनसे सवाल-जवाब हुए हैं । पूछताछ खत्‍म होने के बाद जब वो बाहर निकलीं तो थोड़ी परेशान नजर आईं । बहरहाल इस सबके बीच रिया का ऐसा सच सामने आया है जो अब तक कोई नहीं जानता ।

आगरा में 4 साल रही हैं रिया चक्रवर्ती
दरअसल ये सच रिया की स्‍कूलिंग डेज से जुड़ा हुआ है । रिया के बारे में कीाी इस बात का खुलासा नहीं हुआ था कि उन्‍होने स्‍कूलिंग कहां से की है । अब पता चला है कि उनकी पढ़ाई के 4 साल आगरा में बीते हैं । रिया की पढ़ाई आगरा में एक कैथोलिक कॉन्वेंट स्कूल में भी हुई है । दरअसल रिया के पिता आर्मि मेडिकल कॉर्प्‍स. में थे । इसी वजह से रिया की पढ़ाई देश के अलग-अलग हिस्‍सें में हुई है । 2002 से 2007 के बीच रिया ने सेंट क्लेयर सीनियर सेकेंडरी स्कूल, आगरा में पढ़ाई की है ।

पढ़ाई में अच्‍छी थीं रिया
रिया पढ़ाई और खेलों में बहुत अच्‍छी थी । रिया के स्कूलमेट्स को वो अब भी याद हैं । वो रिया को उस लड़की के रूप में याद करते हैं, जो खेल और दूसरी एक्टिविटीज में भी हिस्‍सा लेती थी । कुछ ने ये भी बताया कि वो क्लास रिप्रेजेंटेटिव के तौर पर स्कूल पार्लियामेंट का हिस्सा थी, उसके कई सीनियर दोस्त भी थे । रिया ने इस स्‍कूल में 5 वीं से 9 वीं तक पढ़ाई की, रिया को पढ़ाने वाले स्कूल टीचर्स का दावा है कि रिया पढ़ाई में काफी अच्छी थीं । वो टीचर्स और सीनियर्स की फेवरेट थीं ।

रिया के टीचर्स ने बताया
स्‍कूल के एक टीचर ने बताया कि रिया चक्रवर्ती बचपन से ही आत्‍मविश्‍वास से लबरेज है । क्लास में वो जिस तरह से बातचीत करती थी, उससे उसकी इंटेलिजेंसी साफ दिखती थी । रिया के बारे में बताया गया कि वो टीचर्स के द्वारा पूछे गए हर सवाल का जवाब देने की कोशिश करती थी । वहीं स्कूल के एक दूसरे टीचर ने बताया कि रिया स्कूल की बास्केटबॉल टीम की सबसे जूनियर मेंबर थी ।