CBI इन्क्वायरी के बीच रिया चक्रवर्ती ने किये धड़ाधड़ दो पोस्ट, वॉचमैन ने भी किया बड़ा खुलासा

रिया के भाई शौविक से सीबीआई और पिता इंद्रजीत से ईडी पूछताछ कर रही है, इस बीच रिया ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक दो पोस्‍ट कर सनसनी मचा दी है  ।

New Delhi, Aug 27: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़े खुलासे किए हैं, वो दूसरी बार कैमरे पर आई लेकिन इस बार छोटा सा वीडियो शेयर करने के लिए नहीं, रोते हुए नहीं बल्कि सामना करने के अंदाज में और पूरे आत्‍मविश्‍वास के साथ । रिया ने एक चैनल को इंटरव्‍यू दिया है जिसमें उन्‍होंने अपने रिश्‍ते से लेकर सुशांत के साथ यूरोप ट्रिप तक, और कंपनी रियलटेक के बारे में भी बात की है । इस बीच रिया के पिता और भाई से आज पूछताछ भी हुई । लेकिन रिया ने आज सोशल मीडिया पर कुछ पोस्‍ट किया ।

एक महीने बाद पोस्‍ट
रिया ने पिछली 24 जुलाई से अपने इंस्‍टाग्राम पर कुछ भी पोस्‍ट नहीं किया था । लेकिन आज उन्‍होने एक के बाद एक पोस्‍ट की । हालांकि खबर लिखे जाने तक रिया ने उसमें से एक पोस्‍ट डिलीट भी कर दी । दरअसल रिया ने पहले वीडियो में अपने घर के बाहर लगे मीडिया के जमावड़े को दिखाया था, जिसमें मीडिया के लोग उनके पिता को घर के अंदर घुसने तक नहीं दे रहे थे, वो लगातार सवालों की बरसात कर रहे थे ।

दूसरे वीडियो में था वॉचमैन
वहीं रिया ने जो दूसरा वीडियो पोस्‍ट किया था वो उनके वॉचमैन राम का था । जिसे आप इस आर्टिकल के अंत में देख सकते हैं । ये वीडियो रिया के इंस्‍टाग्राम से ही डाउनलोड किया गया है । हालांकि रिया ने अब इसे हटा लिया है । रिया की बिल्डिंग के वॉचमैन राम का कहना है कि वो मीडिया वालों से डरे हुए हैं, मीडिया वाले बिल्डिंग में घुसने की कोशिश करते हैं, जबरदस्‍ती उनसे झगड़ा करते हैं । राम ने बताया कि उनके चोट भी लगी है ।

रिया ने मांगी सुरक्षा
इन दोनों वीडियो को पोस्‍ट कर रिया ने मुंबई पुलिस सुरक्षा की मांग की है । रिया ने दोनों ही वीडियो में लिखा है जब वो और उनका परिवार हर एजेंसी की जांच में मदद कर रहा है तो उन्‍हें सुरक्षा क्‍यों नहीं दी जा रही है । वो अपने घर में सुरक्षित नहीं हैं । मीडिया वालों का ऐसा बर्ताव बंद होना चाहिए । रिया ने अपनी पोस्‍ट में पिता का वीडियो शेयर किया है, जिसमें साफ पता चल रहा है कि किस तरह से सवालों की बौछार हो रही है । रिया ने मुंबई पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है ।