बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा को इस ट्वीट पर मिल रही है दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी

Richa Chaddha

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने ट्विटर पर हिंदुत्व के बारे में लिखा था, जिसके बाद से लगातार उन्हें ना सिर्फ ट्रोल किया जा रहा है।

New Delhi, May 12 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा अपने बेबाक अंदाज और मुखरता के लिये जानी जाती हैं, वो समय-समय पर तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। जिसकी वजह से कई बार उन्हें आलोचना और ट्रोलर का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऐसा ट्वीट किया है, कि ट्रोलिंग धमकी तक पहुंच गई है। रिचा चड्ढा को सोशल मीडिया पर दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी मिल रही है।

एक्ट्रेस को दी जा रही गालियां
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने ट्विटर पर हिंदुत्व के बारे में लिखा था, जिसके बाद से लगातार उन्हें ना सिर्फ ट्रोल किया जा रहा है, बल्कि धमकी भी दी जा रही है। बीते 5 मई को एक्ट्रेस ने ये ट्वीट किया था, तब से करीब एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी वो ट्रोलर्स के निशाने पर है, उन्हें रोजाना गंदी-गंदी गालियां दी जा रही है।

क्या लिखा था एक्ट्रेस ने ?
रिचा चड्ढा ने लिखा था कि हिंदुत्व समर्थकों से छुटकारा पाने की आवश्यकता है, ताकि हिंदू धर्म को बचाया जा सके। उन्होने ट्विटर पर लिखा, Richa Chaddha3कि हां है भारत में हिन्दू धर्म को खतरा, हिंदू धर्म को खतरा है हिन्दुत्ववादियों से, धर्म बचाओ, हिन्दुत्ववादियों को भगाओ, जनहित में जारी। इस ट्वीट के बाद ही उन पर निजी हमले हो रहे हैं, साथ ही उन्हें रेप की धमकी भी मिल रही है।

ट्रोलर्स को दिया जवाब
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शुरुआत में इन धमकियों पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब ये सिलसिला नहीं थमा, तो उन्होने इसका जवाब देते हुए धमकी देने वालों को जवाब देना शुरु किया। Richa Chaddha2उन्होने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ट्वीट किया, कि उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं है, कि लोग उन्हें गाली दे रहे हैं, क्योंकि इस देश में बहुत बेरोजगार हैं, उन्हें ही गाली देने के काम पर लगाया गया है।

नहीं रुक रही धमकियां
रिचा ने आगे लिखा कि अगर कोई 10 रुपये प्रति ट्वीट के लिये काम कर रहा है, तो वो उन्हें बिल्कुल भी जज नहीं करेंगी। लेकिन हत्या और रेप की धमकी, twitterये बिल्कुल भी सही नहीं है। आपको बता दें कि 6 दिन बीत जाने के बाद भी मामला थम नहीं रहा है, ट्रोलर्स लगातार बॉलीवुड एक्ट्रेस को धमकी दिये जा रहे हैं।

धमकी देने वालों के खिलाफ शिकायत
एक और ट्वीट में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए लिखा कि उन्होने धमकी देने वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है, Richa Chaddha1लेकिन उन्हें जवाब दिया गया, कि इसमें किसी भी तरह के नियम का उल्लंघन नहीं किया गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस के समर्थन में भी कई लोग आ गये हैं।

एक्ट्रेस ने किया समर्थन
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और पूजा भट्ट ने भी रिचा चड्ढा की समर्थन की है, उन्होने अपील की है, कि जो लोग रिचा को धमकी दे रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिये, swara bhaskarउन लोगों के अकाउंट बंद होने चाहिये, इसके अलावा पूजा भट्ट ने लिखा है कि ट्विटर की ये जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करे, ट्विटर लोगों को धमकी देने का अड्डा नहीं हो सकता।